फोन की जरूरत खत्म! अब इन स्मार्टवॉच से होगी WhatsApp वॉयस कॉल, जाने कैसे

|

WhatsApp एक एंड्रॉइड बीटा बिल्ड शुरू कर रहा है जो वेयर ओएस 3 पर चलने वाली स्मार्टवॉच में वॉयस कॉल सपोर्ट को जोड़ देगा. नये अपडेट के साथ, Samsung galaxy watch 4 और हाल ही में लॉन्च Galaxy Watch 5 उपयोगकर्ता अपनी कलाई से व्हाट्सएप वॉयस कॉल कर सकते हैं. यह फीचर कथित तौर पर व्हाट्सएप पर एंड्रॉइड बीटा वर्जन 2.22.19.11 और 2.22.19.12 के लिए डिफ़ॉल्ट रूप से सक्षम है.

 
फोन की जरूरत खत्म! अब इन स्मार्टवॉच से होगी WhatsApp वॉयस कॉल

रेडिट पर उपयोगकर्ताओं के अनुसार, व्हाट्सएप अब अपने नवीनतम बीटा रिलीज के साथ ओएस 3 स्मार्टवॉच पहनने के लिए व्हाट्सएप वॉयस कॉल समर्थन जोड़ रहा है. यह सुविधा Samsung Galaxy Watch 4 और Galaxy Watch 5 पर चलने वाले वेयर ओएस 3 में उपलब्ध है.

इंस्टेंट मैसेजिंग प्लेटफॉर्म

Samsung Galaxy Watch 4 और Galaxy Watch 5 में व्हाट्सएप वॉयस कॉल के लिए एक अलग यूआई है. रेडिट पर साझा किए गए स्क्रीनशॉट के अनुसार, व्हाट्सएप लोगो को सामान्य कॉल से अलग करने के लिए इंस्टेंट मैसेजिंग प्लेटफॉर्म से आने वाली कॉल पर संपर्क विवरण के तहत प्रदर्शित किया जाता है. इसे स्वीकार और अस्वीकार स्लाइडर के साथ दिखाया गया है.

फोन की जरूरत खत्म! अब इन स्मार्टवॉच से होगी WhatsApp वॉयस कॉल

वैसे आजकल लोगों के पास बात करने भर का समय नहीं मिल पाता है. जो थोड़े समय बचते हैं उसे हम स्मार्टफोन चलाने में दे देते है. लोग फोन में इतने व्यस्त हो जाते हैं कि उन्हें अपने आसपास हो रही घटना के बारे में पता ही नहीं चलता. इस स्मार्टवॉच से लोगों को काफी बदलाव देखने को मिलेगा.

लेटेस्ट मोबाइल और टेक न्यूज, गैजेट्स रिव्यूज़ और टेलिकॉम न्‍यूज के लिए आप Gizbot Hindi को Facebook और Twitter पर फॉलो करें.

 
Best Mobiles in India

English summary
According to users on Reddit, WhatsApp is now adding WhatsApp voice call support for Wear OS 3 smartwatches with its latest beta release. This feature is available on Samsung Galaxy Watch 4 and Galaxy Watch 5 running Wear OS 3.

बेस्‍ट फोन

तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X