Pixel 7 सीरीज भारत में जल्द होगी लॉन्च, Pro वेरिएंट की कीमत होगी प्रीमियम, जानिए ये जरूरी बातें

|
Pixel 7 सीरीज जल्द भारत में होगा लॉन्च, जाने कीमत और मॉडल

Google Pixel 7 सीरीज के साथ भारतीय बाजार में वापसी कर रहा है। Pixel 3 आखिरी फ्लैगशिप सीरीज़ थी जिसने भारत में जगह बनाई और Google अब इस बाज़ार के लिए तीन प्रमुख संस्करणों को छोड़ने के बाद सीधे अपने Pixel 7 फोन ला रहा है। हालाँकि, सटीक लॉन्च तिथि और रिलीज़ के बारे में कोई जानकारी नहीं हुई है। आधिकारिक तौर पर 6 अक्टूबर को वैश्विक बाजार में पिक्सेल फोन के नए सेट की घोषणा करेंगे, जिसके बाद डिवाइस भारत में आ जाएंगे। Pixel 7 की भारत में कीमत 60,000 रुपये से कम होने की उम्मीद है और प्रो वेरिएंट अधिक प्रीमियम कीमत पर उपलब्ध हो सकता है। चलिए जानते हैं Pixel 7 सीरीज़ के बारे में।

 

Pixel 7 सीरीज के बारे में कुछ चीजें हैं जिसे आपको जाननी चाहिए

1- पिक्सेल 7 सीरीज पुराने डिजाइन को बरकरार रखेगी। लोगों को आगे की तरफ एक पंच-होल डिस्प्ले डिज़ाइन और पीछे एक हॉरिज़ॉन्टल कैमरा मॉड्यूल दिखाई देगा। कोई हेडफोन जैक नहीं है, जो आश्चर्यजनक नहीं है क्योंकि स्मार्टफोन ने प्रीमियम फोन के साथ पेशकश करना बंद कर दिया है।

2 - Google ने पहले ही पुष्टि कर दी है कि उसके नए Pixel 7 और Pixel 7 Pro स्मार्टफोन दूसरी पीढ़ी के Tensor चिपसेट द्वारा संचालित होंगे। Google ने अपने ब्लॉग पोस्ट में लिखा है कि "टेन्सर के साथ निर्मित पहले पिक्सेल - पिक्सेल 6 और पिक्सेल 6 प्रो - अब तक के सबसे तेजी से बिकने वाले पिक्सेल फोन हैं।

Pixel 7 सीरीज जल्द भारत में होगा लॉन्च, जाने कीमत और मॉडल

3 - Google ने एक टीज़र साझा किया है जिससे पता चलता है कि मानक मॉडल में डुअल रियर कैमरा सेटअप होगा, जबकि प्रो मॉडल में पीछे की तरफ तीन कैमरे होंगे। कंपनी दावा कर रही है कि नई पिक्सेल 7 श्रृंखला More Details, More Attention और More Magic (इरेज़र टूल) प्रदान करेगी। एक टीज़र में, Google ने गुणवत्ता के स्तर और विवरण को दिखाया है जो डिवाइस का 4x ऑप्टिकल ज़ूम पेश कर सकता है।

 

4 - कंपनी Pixel 7 सीरीज के रिटेल बॉक्स में चार्जर को बंडल नहीं करेगी, यह देखते हुए कि Google ने Pixel 6 सीरीज के लॉन्च के साथ नो-चार्जर पॉलिसी का विकल्प चुना है। Pixel 6a, जिसे ब्रांड ने इस साल की शुरुआत में लॉन्च किया था, वह भी एडॉप्टर के साथ नहीं आया था। तो, चार्जर पर आपको अतिरिक्त रुपये खर्च करना होगा।

5 - क्सेल 7 श्रृंखला निस्संदेह एंड्रॉइड 13 ओएस के साथ शिप होगी। Google हर साल Android ऑपरेटिंग सिस्टम के साथ नए फोन लॉन्च करता है। तो इस साल भी ऐसा ही होगा।

 
Best Mobiles in India

English summary
The Pixel 7 series will retain the old design. People will see a punch-hole display design on the front and a horizontal camera module at the back. There is no headphone jack, which is not surprising as the smartphone has stopped being offered with premium phones.

बेस्‍ट फोन

तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X