Subscribe to Gizbot

पीएमओ का टि्वटर एकाउंट डिलीट

Written By:

नरेंद्र मोदी के प्रधानमंत्री पद की शपथ ग्रहण करने से दो दिन पहले ही पीएमओ द्वारा एक नया ट्विटर एकाउंट शुरु कर दिया गया है नए एकाउंट को पीएमओ इंडिया आर्काइव के नाम से शुरु किया गया है। भारतीय जनता पार्टी ने प्रधानमंत्री कार्यालय द्वारा बनाए गए नए एकाउंट पर कड़ा एतराज जताया है और इसे असम्‍मानजनक कार्य कहा है।

पीएमओ का टि्वटर एकाउंट डिलीट

भाजपा की सूचना एवं प्रौद्योगिकी इकाई के अध्यक्ष अरविंद गुप्ता ने अपनी नाराजगी जाहिर करते हुए ट्वीट किया, प्रधानमंत्री कार्यालय के ट्विटर खाते का नाम बदले जाने की हरकत काफी शर्मनाक है एक बार तो दुनिया को लगा कि भारत में प्रधानमंत्री कार्यालय है ही नहीं साथ ही उन्‍होंने कहा है सभी संचार और सूचना के अधिकार संविधान के अंदर आते हैं ये किसी एक की संपत्‍ती नहीं है। प्रधानमंत्री कार्यालय द्वारा किए गए इस कार्य को लेकर ट्विटर पर ढेरों नाराजगी भरे ट्विट आ रहे हैं।

<blockquote class="twitter-tweet blockquote" lang="en"><p>Dear all, the <a href="https://twitter.com/PMOIndia">@PMOIndia</a> account has been vacated to facilitate handover to the new administration. Explained here - <a href="http://t.co/BXUkIJuOOH">pic.twitter.com/BXUkIJuOOH</a></p>— Pankaj Pachauri (@PankajPachauri) <a href="https://twitter.com/PankajPachauri/statuses/468830496277790721">May 20, 2014</a></blockquote> <script async src="//platform.twitter.com/widgets.js" charset="utf-8"></script>

प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह के मीडिया सलाहाकार पंकज पचौरी नए एकाउंट से संबधित बयान देते हुए कहा है सभी संचार अधिकार और कॉपीराइट कार्यालय के पास है जिसे कार्यालय की संचालित कर रहा है।

कांग्रेस के करीब आ रहे हैं  बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन!
कांग्रेस के करीब आ रहे हैं बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन!
भाजपा के सत्ता में आने के बाद रामदेव को जमीन खरीद में पहुंचाया गया 300 करोड़ का फायदा: रायटर्स
भाजपा के सत्ता में आने के बाद रामदेव को जमीन खरीद में पहुंचाया गया 300 करोड़ का फायदा: रायटर्स
Opinion Poll

Social Counting

पाइए टेक्नालॉजी की दुनिया से जुड़े ताजा अपडेट - Hindi Gizbot