Poco C50 लेटेस्ट फीचर्स और कम कीमत के साथ इस महीने भारत में होगा लॉन्च

|
Poco C50 लेटेस्ट फीचर्स और कम कीमत के साथ इस महीने भारत में होगा लॉन्च

POCO ने भारत में एक नया स्मार्टफोन लॉन्च करने का खुलासा किया है। कंपनी जल्द ही POCO C50 को भारत में लॉन्च करेगी। डिवाइस को पिछले साल भारत में लॉन्च किए गए POCO C31 के उत्तराधिकारी के रूप में लॉन्च किया जाएगा। C50 को नवंबर में भारत में लॉन्च करने की बात कही जा रही है। हालांकि अभी लॉन्चिंग की तारीख (Date) का खुलासा नहीं किया गया है।

 

POCO ने हालांकि खुलासा किया कि फोन नवंबर 2022 के आखिरी हफ्ते के दौरान लॉन्च किया जाएगा। डिवाइस को एक ओवरऑल पैकेज होने का दावा किया जाता है, और कहा जाता है कि यह "स्टैटलर कैमरा परफॉर्मेंस, इमर्सिव मल्टीमीडिया अनुभव, एक आकर्षक डिज़ाइन के साथ लंबी बैटरी लाइफ और बहुत कुछ दिया जा रहा है। आइए इसके भारत में लॉन्च से पहले POCO C50 के डिटेल्स।

POCO C50 भारत में इन फीचर के साथ आ सकता है

POCO C50 Xiaomi स्पिन-ऑफ ब्रांड की ओर से एक नए एंट्री-लेवल स्मार्टफोन के रूप में लॉन्च होगा। डिवाइस की लॉन्च डेट अभी नहीं बताया गया है। कहा जा रहा है कि नवंबर के आखिरी हफ्ते में होने वाले इसके लॉन्च से पहले, POCO ने खुलासा किया कि फोन बजट कीमत पर आएगा।

POCO C50 को इन जगह किया गया लिस्ट

कंपनी ने फोन के डिजाइन या किसी अन्य स्पेसिफिकेशन का खुलासा नहीं किया गया है। हालाँकि, इसे हाल ही में Google Play कंसोल, IMEI डेटाबेस और कुछ वेबसाइटों पर देखा गया था। Google Play कंसोल वेबसाइट पर लिस्टिंग से पता चला है कि C50 Redmi A1+ का रीबैज वर्जन हो सकता है , जिसे इस साल की शुरुआत में भारत में लॉन्च किया गया था। C50 को Google Play सपोर्टेड डिवाइस लिस्ट में कोडनेम स्नो के साथ एनलिस्टेड किया गया था। Redmi A1+ का कोडनेम भी है, जो बताता है कि आगामी C50 बजट Redmi फोन का रीब्रांडेड एडिशन हो सकता है।

 
Poco C50 लेटेस्ट फीचर्स और कम कीमत के साथ इस महीने भारत में होगा लॉन्च

डिवाइस को मॉडल नंबर 220733SPI के साथ IMEI डेटाबेस पर भी देखा गया था। इसकी गीकबेंच लिस्टिंग से पता चला है कि डिवाइस मीडियाटेक हीलियो A22 प्रोसेसर पर चलेगा, जो Redmi A1+ में भी पाया जाता है।

POCO C50 बैटरी और स्टोरेज

यदि फोन वास्तव में Redmi A1+ का रीबैज है, तो इसमें टॉप पर वाटरड्रॉप नॉच के साथ 6.52-इंच HD+ डिस्प्ले होने की संभावना है। फोन 5000mAh की बैटरी पैक करेगा और 10W चार्जिंग सपोर्ट देगा। यह पीछे की तरफ एक डुअल-कैमरा सेटअप भी स्पोर्ट करेगा। डिवाइस में 8MP का रियर कैमरा और 2MP का डेप्थ सेंसर होने की संभावना है।

इसमें रियर-माउंटेड फिंगरप्रिंट स्कैनर होगा। फोन के एंड्रॉइड 12 गो एडिशन को बॉक्स से बाहर चलाने की भी पॉसिबिलिटी है। हम उम्मीद कर सकते हैं कि POCO फोन को 64GB इंटरनल स्टोरेज के साथ लॉन्च करेगा। माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट के जरिए मेमोरी बढ़ाने का ऑप्शन होगा। फोन 3.5 मिमी हेडफोन जैक के साथ भी आता है।

 
Best Mobiles in India

English summary
POCO has revealed the launch of a new smartphone in India. The company will soon launch the POCO C50 in India. The device will be launched as the successor to the POCO C31 that was launched in India last year.

बेस्‍ट फोन

तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X