Poco F4 आज होगा लॉन्च, मिलेगा 64MP का प्राइमरी कैमरा और 12GB RAM

|

Poco आज ग्लोबल मार्केट में Poco F4 (पोको F4) को लॉन्च किया जाने वाला है। पोको F4, जो एक गेमिंग सेंट्रिक स्मार्टफोन होगा। यह स्मार्टफोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 870 प्रोसेसर द्वारा संचालित होगा, और इसमें 12GB तक रैम और 256GB स्टोरेज सपोर्ट मिलेगा। बता दें कि Poco F4 जो Poco F3 GT का सक्सेसर होगा, जिसकी कीमत 28,999 रुपये और टॉप वेरिएंट की कीमत 31,999 रुपये है। अनुमान किया जा रहा है कि इसकी कीमत 30,000 रुपये से कम हो सकती है। आइये जानते है इसके बारे में कुछ और बातें।

 
Poco F4 आज होगा लॉन्च, मिलेगा 64MP का प्राइमरी कैमरा और 12GB RAM

आज कितने बजे लॉन्च Poco F4 स्मार्टफोन

पोको का यह गेमर्स के लिए स्मार्टफोन आज भारतीय समय के अनुसार शाम 5:30 बजे एक वर्चुअल इवेंट के माध्यम से लॉन्च किया जाएगा जिसे आप Poco के आधिकारिक यूट्यूब चैनल और सोशल मीडिया हैंडल्स पर देख सकते हैं।

हालांकि यह किन देशों में लॉन्च किया जाएगा इसके बारे में अभी तक कोई जानकारी नहीं है लेकिन यह निश्चित रूप से भारत में लॉन्च किया जाएगा क्योंकि Poco F4 का प्रोडक्ट पेज फ्लिपकार्ट पर पहले ही लाइव हो चुका है।

Poco F4 के अनुमानित स्पेसिफिकेशन्स

बता दे कि पोको ने इस लॉन्च इवेंट से पहले पोको एफ4 के कुछ प्रमुख स्पेसिफिकेशंस के बारे में जानकारी शेयर की है। उसके अनुसार स्मार्टफोन 120Hz की हाई रिफ्रेश रेट और 360Hz सैंपलिंग रेट के साथ AMOLED डिस्प्ले के साथ पेश किया जा सकता है। स्मार्टफोन में डॉल्बी एटमॉस के स्टीरियो भी होंगे।

Poco F4 5G क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 870 5G प्रोसेसर से लैस होगा और इसमें 12GB तक LPDDR5 RAM और 256GB UFS 3.1 इंटरनल स्टोरेज मिलने वाला है।

Poco F4 आज होगा लॉन्च, मिलेगा 64MP का प्राइमरी कैमरा और 12GB RAM

बैटरी और चार्जिंग सपोर्ट की बात करें, तो स्मार्टफोन 67W चार्जर सपोर्ट के साथ 4500mAh की बैटरी के साथ आ सकता है और कंपनी का दावा है कि यह सिर्फ 11 मिनट में 50 प्रतिशत तक चार्ज कर सकता है।

अब रही बात कैमरा डिपार्टमेंट की, तो Poco F4 में बैक साइड में ट्रिपल कैमरा सेटअप होगा जिसमें मैक्रो सेंसर और वाइड-एंगल लेंस के साथ 64 MP का प्राइमरी OIS कैमरा शामिल होगा। जबकि फ्रंट में एक पंच-होल डिज़ाइन मिलने वाला है। पोको का यह पहला स्मार्टफोन होगा जिस पर दो साल की वारंटी दी जाएगी।

Best Mobiles in India

English summary
Poco is going to launch Poco F4 in the global market today. Poco F4, which will be a gaming-centric smartphone. The smartphone will be powered by Qualcomm Snapdragon 870 processor and will get up to 12GB of RAM and 256GB of storage support.

बेस्‍ट फोन

तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X