Poco M2 की आज होगी सेल, बेहतरीन ऑफर्स के साथ होगा अनलिमिटेड फायदा

|

Poco M2 को अगर आप खरीदना चाहते हैं तो आप अब से कुछ देर बाद खरीद सकते हैं। इस फोन के पहले फ्लैश सेल के लिए कंपनी ने दावा किया है कि उसमें 1,30,000 फोन के यूनिट्स बेचे गए हैं। इस फोन को कंपनी ने दो वेरिएंट में पेश किया है। इसका पहला वेरिएंट 6 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज वाला है। वहीं इसका दूसरा वेरिएंट 6 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज वाला है।

Poco M2 की आज होगी सेल, बेहतरीन ऑफर्स के साथ होगा अनलिमिटेड फायदा

 

वेरिएंट और कीमत

इस फोन को आज कुछ ऑफर्स के साथ पेश किया जा रहा है। इस फोन को आईसीआईसीआई बैंक क्रेडिट कार्ड या डेबिट कार्ड से ईएमआई पर खरीदने पर 750 रुपए की छुट दी जाएगी। इस फोन को आज दोपहर 12 बजे से फ्लिपकार्ट पर बिक्री के लिए पेश किया जाएगा। इस फोन का पहला वेरिएंट 10,999 रुपए का है और दूसरा फोन 12,499 रुपए का है। इस फोन को पिच ब्लैक, स्लेट ब्लू और ब्रिक रेड रंग में पेश किया जाएगा।

इस फोन पर उपलब्ध ऑफर

अगर आप फ्लिपकार्ट एक्सिस बैंक क्रेडिट कार्ड, एक्सिस बैंक बज कार्ड और एसबीसी बैंक क्रेडिट कार्ड के जरिए इस फोन को खरीदेंगे तो आपको 5% का डिस्काउंट दिया जाएगा। इस फोन पर 1,223 रुपए की नो कॉस्ट ईएमआई का ऑप्शन भी दिया जाएगा। इसके अलावा अगर आप पुराने फोन को एक्सचेंज करेंगे तो 10,999 रुपए की छूट भी इस फोन को खरीदने पर मिलेगी।

इस फोन का डिस्प्ले और प्रोसेसर

इस फोन के फीचर्स की बात करें तो इस फोन में कंपनी ने 6.53 इंच की फुल एचडी+ फुल स्क्रीन डिस्प्ले दिया है। इसके अलावा इस फोन में कंपनी ने मीडियाटेक हेलियो जी80 चिपसेट प्रोसेसर के रूप में दिया है। इस प्रोसेसर के साथ इस फोन में कंपनी ने 6 जीबी रैम का ऑप्शन भी दिया है।

5000 एमएएच की बैटरी

इसके अलावा इस फोन में कंपनी ने 5000 एमएएच की बैटरी दी है। इस फोन की बैटरी के साथ 18 वॉट का फास्ट चार्जिंग सपोर्ट भी दिया गया है। इस फोन के बैटरी बैकअप के बारे में कंपनी का दावा है कि इसके साथ 26 दिनों का स्टैडबाय टाइम मिलेगा। वहीं इस फोन के साथ 25 घंटे का वीडियो प्लेबैक और 12 घंटे का गेमिंग टाइम भी मिलेगा। इसके अलावा इस फोन के स्टोरेज को 512 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है।

 

इस फोन का कैमरा सेटअप

इस फोन के कैमरा सेटअप की बात करें तो इस फोन में कंपनी ने पिछले हिस्से में 4 कैमरों का सेटअप दिया है। इस सेटअप का पहला कैमरा 8 मेगापिक्सल का है, जो अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस के साथ आता है। इसके अलावा इस फोन का दूसरा कैमरा 13 मेगापिक्सल का है। इस फोन का तीसरा कैमरा 5 मेगापिक्सल का है, जो मैक्रो लेंस के साथ आता है। इस फोन का चौथा कैमरा 2 मेगापिक्सल का है, जो डेप्थ कैमरा सेंसर के साथ आता है। इसके अलावा इस फोन में कंपनी ने 8 मेगापिक्सल का एक एआई सेल्फी कैमरा भी दे रखा है।

Most Read Articles
 
Best Mobiles in India

English summary
If you want to buy Poco M2, then you can buy it a little later than now. For the first flash sale of this phone, the company has claimed that 1,30,000 phone units have been sold in it. The company has introduced this phone in two variants. Its first variant is 6 GB RAM and 64 GB storage.

बेस्‍ट फोन

तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X