Poco M2 Pro को खरीदने के लिए अब नहीं करना पड़ेगा फ्लैश सेल का इंतजार

|

Poco M2 Pro को अब ओपन सेल में बिक्री के लिए उपलब्ध करा दिया गया है। इस फोन को अभी तक फ्लैश सेल के जरिए ही खरीदा और बेचा जा रहा था लेकिन अब इस फोन को ओपन सेल के जरिए भी खरीदा और बेचा जा सकेगा। पोको कंपनी का ये एक नया फोन है और इस फोन लॉन्च होने के बाद से ही भारतीय यूज़र्स को अपनी तरफ आकर्षित किया है।

Poco M2 Pro को खरीदने के लिए अब नहीं करना पड़ेगा फ्लैश सेल का इंतजार

 

Poco M2 Pro को अब कभी भी खरीदें

अगर आप भी मिडरेंज सेगमेंट में एक अच्छा फोन खरीदना चाहते हैं तो Poco M2 Pro आपके लिए एक अच्छा ऑप्शन हो सकता है। इस फोन को खरीदने के लिए अब फ्लैश सेल की भी जरूरत नहीं होगी। यूज़र्स इस फोन को फ्लिपकार्ट पर जाकर खरीद सकते हैं। इस फोन को कई ऑफर्स के साथ भी खरीदा जा सकता है। उन ऑफर्स में सबसे खास ऑफर इस फोन पर मिलने वाला ईएमआई ऑप्शन है। इस फोन यूज़र्स 1556 रुपए की ईएमआई के साथ भी खरीद सकते हैं।

इस फोन की कीमत

Poco M2 Pro को दो वेरिएंट में पेश किया गया है। इसका पहला वेरिएंट 6 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज के साथ आता है, जिसकी कीमत 14,999 रुपए है। इसके अलावा इस फोन का दूसरा वेरिएंट 6 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज के साथ आता है, जिसकी कीमत 16,999 रुपए है। इस फोन की बिक्री पहली बार 14 जुलाई को दोपहर 12 बजे से सिर्फ फ्लिपकार्ट पर ही होगी।

Poco M2 Pro का डिस्प्ले और कैमरा सेटअप

इस फोन के डिस्प्ले और डिजाइन की बात सबसे पहले करते हैं। इस फोन में कंपनी ने 6.67 इंच का एक डिस्प्ले दिया है, जो कि 16.9 सेंटीमीटर का है। इसके अलावा इस फोन का डिस्प्ले सिनेमैटिक स्क्रीन वाला है, जिसका ऑस्पेक्ट रेशियो 20:9 है।

8 MP सेंसर के साथ क्वॉड कैमरा सेटअप

इस फोन को कंपनी ने 48 मेगापिक्सल के प्राइमरी कैमरा सेटअप के साथ लॉन्च किया है। इस फोन में कंपनी ने 4 कैमरों का यानि क्वॉड कैमरा सेटअप दिया है। इस फोन का पहला कैमरा 48 मेगापिक्सल के कैमरा सेंसर के साथ आता है। इसके अलावा इस फोन का दूसरा कैमरा 8 मेगापिक्सल के अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस के साथ आता है। इस फोन का तीसरा कैमरा 5 मेगापिक्सल का मैक्रो लेंस के साथ आता है। इसके अलावा इस फोन का चौथा कैमरा 2 मेगापिक्सल के डेप्थ सेंसर के साथ आता है।

 

16 MP का फ्रंट कैमरा

इस फोन के अगले हिस्से में कंपनी ने सेल्फी और वीडियो कॉलिंग करने के लिए 16 मेगापिक्सल का एक फ्रंट कैमरा दिया है, जो सेल्फी स्लो-मो और नाइट मोड के साथ आता है। इसका सेल्फी स्लो-मो फीचर काफी खास है। इसके जरिए आप 16 मेगापिक्सल के फ्रंट कैमरे से स्लो मोशन में सेल्फी भी क्लिक कर सकते हैं और वीडियो भी बना सकते हैं।

Most Read Articles
 
Best Mobiles in India

English summary
The Poco M2 Pro has now been made available for sale in the open sale. So far this phone was being bought and sold only through the flash sale, but now this phone can also be bought and sold through open sale. This is a new phone from the Poco company and since the launch of this phone has attracted Indian users.

बेस्‍ट फोन

तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X