आखिरकार सबसे सस्ते और स्टाइलिश 5G Smartphone से उठा पर्दा, कीमत है बस….

|

Poco M4 5G को भारत में लॉन्च होने के लगभग चार महीने बाद वैश्विक स्तर पर लॉन्च किया गया है। फोन के दोनों वेरिएंट एक जैसे दिखते है और ये लगभग एक जैसे फीचर्स के साथ आते है पर एक बात आपको भी बता दें ग्लोबल वेरिएंट में एक अहम अंतर यह है कि कंपनी ने फोन के डुअल रियर कैमरा सिस्टम को डाउनग्रेड कर दिया है।

 
आखिरकार सबसे सस्ते और स्टाइलिश 5G Smartphone से उठा पर्दा, कीमत है बस…

Lava Agni 5G स्मार्टफोन दिखेगा सबसे यूनिक,फोन पर लिखवा सकेंगे नामLava Agni 5G स्मार्टफोन दिखेगा सबसे यूनिक,फोन पर लिखवा सकेंगे नाम

इसके अलावा, Poco M4 5G MediaTek Dimensity 700 SoC द्वारा संचालित है, जिसे बजट उपकरणों पर 5G लाने के लिए डिज़ाइन किया गया है। रंग विकल्प वही रहते है - काला, नीला और पीला।

Twitter विवाद के बीच Elon Musk जल्द करेंगे बड़ा खुलासाTwitter विवाद के बीच Elon Musk जल्द करेंगे बड़ा खुलासा

Poco M4 5G ग्लोबल वेरिएंट की कीमत

Poco M4 5G के ग्लोबल वेरिएंट की कीमत 4GB रैम और 64GB स्टोरेज विकल्प के लिए EUR 129 (लगभग 17,700 रुपये) है। इसके 6GB रैम और 128GB स्टोरेज वैरिएंट की कीमत EUR 249 है, जो लगभग 20,000 रुपये है। फिलहाल, भारत-विशिष्ट Poco M4 5G बेस वेरिएंट के लिए 12,999 रुपये में उपलब्ध है, जबकि 128GB विकल्प की कीमत 14,999 रुपये है।

Smartphone से टेम्पर्ड ग्लास खराब होने पर तुरंत निकाले, वरना होगा...Smartphone से टेम्पर्ड ग्लास खराब होने पर तुरंत निकाले, वरना होगा...

आखिरकार सबसे सस्ते और स्टाइलिश 5G Smartphone से उठा पर्दा, कीमत है बस…

Poco M4 5G : स्पेसिफिकेशंस

कुल मिलाकर, भारत-विशिष्ट और वैश्विक वेरिएंट का डिज़ाइन समान है। फ्रंट कैमरा डिस्प्ले के टॉप सेंटर में वॉटरड्रॉप नॉच के अंदर स्थित है। Poco M4 5G में 6.58 इंच का फुल एचडी+ रेजोल्यूशन (2408x1080 पिक्सल) डिस्प्ले और 90 हर्ट्ज़ रिफ्रेश रेट है। बजट 5G स्मार्टफोन में डिस्प्ले के ऊपर गोरिल्ला ग्लास 3 की एक परत होती है, जो आकस्मिक बूंदों और खरोंच से सुरक्षा की एक अतिरिक्त शीट के रूप में काम करती है ।

iPhone 13 जैसा दिखने वाला Realme 5G Smartphone होगा लॉन्चiPhone 13 जैसा दिखने वाला Realme 5G Smartphone होगा लॉन्च

Poco M4 5G : कैमरा

कैमरों की बात करें तो Poco M4 5G के ग्लोबल वेरिएंट में 13-मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा और 2-मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर शामिल है। फ्रंट में 5 मेगापिक्सल का कैमरा है। स्मार्टफोन की अन्य प्रमुख विशेषताओं में एक साइड-फिंगरप्रिंट सेंसर और NFCसमर्थन शामिल है।

आखिरकार सबसे सस्ते और स्टाइलिश 5G Smartphone से उठा पर्दा, कीमत है बस…

Poco M4 5G : बैटरी

जैसा कि उल्लेख किया गया है, Poco M4 5G मीडियाटेक डाइमेंशन 700 SoC से शक्ति प्राप्त करता है, जो कि किफायती 5G स्मार्टफोन की मेजबानी करता है। पोको ने M4 5G में 18W फास्ट चार्जिंग के समर्थन के साथ 5,000mAh की बैटरी यूनिट पैक की है। हालाँकि, पैकेज में 22.5W का फास्ट चार्जर शामिल है, जो एक अच्छा अतिरिक्त है।

Moto के फोल्डेबल स्मार्टफोन की कीमत जानकर आपके भी उड़ने वाले है होशMoto के फोल्डेबल स्मार्टफोन की कीमत जानकर आपके भी उड़ने वाले है होश

 
Best Mobiles in India

Read more about:
English summary
Poco M4 5G has been launched globally almost four months after its launch in India. Both the variants of the phone look similar and they come with almost the same features, but let us also tell you one thing that one important difference in the global variant is that the company has downgraded the dual rear camera system of the phone.

बेस्‍ट फोन

तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X