Poco X3 NFC की एक लाख से ज्यादा यूनिट सिर्फ 3 दिन में बिके

|

Poco X3 NFC के बारे में हमने आपको पहले बताया था कि इस फोन को यूरोप में लॉन्च किया गया है। इस फोन को 7 सितंबर को आधिकारिक तौर पर लॉन्च किया गया था। इस फोन ने लॉन्च होने के बाद ही एक रिकॉर्ड तोड़ दिया है। इस फोन का एक लाख से ज्यादा यूनिट सिर्फ 3 दिन में बिक गए।

Poco X3 NFC की  एक लाख से ज्यादा यूनिट सिर्फ 3 दिन में बिके

 

इस बात की जानकारी ने पोको कंपनी ने अपने ट्विटर हैंडल के जरिए दी है। जिसके मुताबिक Poco X3 NFC का एक लाख से ज्यादा यूनिट सिर्फ 3 दिन में बेच दिए गए हैं। इसके लिए पोको कंपनी ने ट्विटर के जरिए ट्वीट करके अपने फैन्स का धन्यवाद किया है। इससे पहले भी एक रिपोर्ट में दावा किया गया है कि इस फोन की बिक्री शुरू होने के बाद सिर्फ 30 मिनट में ही 10,000 से ज्यादा यूनिट बिक गए थे।

5,160 एमएएच की बैटरी

इस फोन के फीचर्स के बारे में बात करें तो इसमें कंपनी ने काफी सारे खास फीचर्स दिए हैं। इस फोन में कंपनी ने 5,160 एमएएच की बैटरी के साथ 32 वॉट का फास्ट चार्जिंग सपोर्ट भी कंपनी ने दिया है। इस फोन में कंपनी ने प्रोसेसर के तौर पर कंपनी ने Qualcomm Snapdragon 732G चिपसेट दिया है।

इस फोन की डिस्प्ले

इसके अलावा इस फोन में कंपनी ने 6GB RAM + 64GB देने वाली है, इस बात का भी पता लीक वीडियो से चल गया है। इसके अलावा इस फोन का प्रीमियम वर्ज़न 8 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज के साथ आ सकता है। वहीं इस फोन का में कंपनी 6.67 इंच की डिस्प्ले और एक एलसीडी डिस्प्ले भी दे सकती है। इस फोन के डिस्प्ले के टॉप में बीचो-बीच कंपनी एक पंच होल डिस्प्ले दे सकती है। जिसमें 20 मेगापिक्सल का एक सेल्फी कैमरा दिया जा सकता है।

गोरिल्ला ग्लास 5 का प्रोटेक्शन

इन सभी के अलावा इस फोन के डिस्प्ले को पूरी तरह से सुरक्षित करने के लिए कंपनी कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 5 का प्रोटेक्शन भी दे सकती है। इस फोन में पॉवर बटन के साथ ही फिंगरप्रिंट स्कैनर दिया जा रहा है। वहीं .ये फोन लेटेस्ट MIUI 12 पर बेस्ड एंड्रॉयड 10 के साथ आएगा।

 

इस फोन का कैमरा सेटअप

Poco X3 NFC के कैमरा सेटअप की बात करें तो कंपनी इस फोन में 4 बैक कैमरों का सेटअप दे सकती है। इसका पहला कैमरा 64 मेगापिक्सल का होगा और दूसरा कैमरा 8 मेगापिक्सल के अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस के साथ आएगा। इसके अलावा इस फोन का तीसरा कैमरा 5 मेगापिक्सल का होगा और चौथा कैमरा 2 मेगापिक्सल का होगा। इस फोन में कंपनी 5,160 एमएएच की एक बैटरी दे सकती है, जो 33 वॉट के फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आएगी।

Most Read Articles
 
Best Mobiles in India

English summary
About Poco X3 NFC, we told you earlier that this phone has been launched in Europe. This phone was officially launched on 7 September. This phone has broken a record only after its launch. More than one lakh units of this phone were sold in just 3 days.

बेस्‍ट फोन

तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X