सेल्फी लेने वाले 6 लड़कों के खिलाफ पुलिस ने की FIR दर्ज

|

हाल ही में गुजरात के अहमदाबाद के वस्त्रापुर पुलिस स्टेशन से एक अजीबों-गरीब मामला सामने आया. जिसे सुनने के बाद एक बार आपको हंसी भी आएगी और हैरानी भी होगी. दरअसल, वस्त्रापुर पुलिस गश्त के दौरान एक सोसाइटी में पार्टी कर रहे रहे छह शराबियों को पकड़कर थाने में लेकर आई थी जहां इस शराबी गैंग ने पुलिस की कैप पहनकर एक सेल्फी ली और सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए लिखा कि 'इन वस्त्रापुर पुलिस स्टेशन विथ गैंग'. जिसके बाद ये सेल्फी सोशल मीडिया पर वायरल हो गई। वायरल होते ही पुलिस सवालों के कटघरे में आ खड़ी हुई।

 

सेल्फी लेने वाले 6 लड़कों के खिलाफ पुलिस ने की FIR  दर्ज

सोशल मीडिया पर वायरल पुलिस स्टेशन वाली सेल्फी

सोशल मीडिया पर ये पोस्ट इतनी वायरल हो गई कि पुलिस की कार्यशैली पर सवाब उठने लगे जिसके बाद पुलिस ने इनके खिलाफ एफआईआर दर्ज की। दरअसल, वस्त्रापुर पुलिस इलाके में पेट्रोलिंग कर रही थी, जहां आधी रात को रिहायशी इलाके गुरुकुल पार्क सोसाइटी में कुछ लोग शराब पीकर हल्ला मचाते हुए पार्टी कर रहे थे। सोसाइटी के लोगों ने इनके खिलाफ शिकायत की और जिसके बाद पुलिस इन लोगों को हिरासत में लेकर पुलिस थाने ले आई।

'इन वस्त्रापुर पुलिस स्टेशन विथ गैंग'

पुलिस के मुताबिक करीब 17 लोगों को हिरासत में लिया गया था जिनमें 7 लड़कियां भी शामिल थी. पुलिस थाने में लाने के बाद नशे में धुत 5 लोगों को अलग बिठाया गया और बाकी लोगों को वेटिंग रुम में बिठाया गया. इस बीच वेटिंग रुम में बैठे लोगों में से एक ने पुलिस की टोपी पहनी और दोस्तों के साथ सेल्फी क्लिक करके पोस्ट पर लिखा 'इन वस्त्रापुर पुलिस स्टेशन विथ गैंग'. पोस्ट चर्चा का विषय बनी हुई है।

यह भी पढ़ें:- जानलेवा सेल्फी का कहर, दिल्ली के सिग्नेचर ब्रिज से गिरकर दो युवकों की मौतयह भी पढ़ें:- जानलेवा सेल्फी का कहर, दिल्ली के सिग्नेचर ब्रिज से गिरकर दो युवकों की मौत

एफआईआर दर्ज-

पुलिस पर सवाल उठने लगे तो पुलिस ने इन लड़कों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली. पुलिस ने बताया कि सेल्फी लेने वाले इन लड़कों में पंजाब लुधियाना से कुलविंदरसिंह भुपिंदरसिंह मक्कड़ (30), गांधीनगर का रहने वाला मनप्रीत सिंह मनजीत सिंह बग्गा (27), गुरुकुल पार्क सोसाइटी से गुरप्रीत सिंह खैतान (26), रोहन इस्माइल गांधी (26), गणेश विजय पुरोहित (25), साबरमती से विशेष आनंद कुमार जैन (23) शामिल हैं।

Most Read Articles
 
Best Mobiles in India

English summary
During the police patrol patrol, six liquor bars were being brought to the police station in the police station where this alcoholic gang, wearing a police cap, posted a selfie and posted on the social media, wrote that 'In clothes shop police with gang' . After that these selfies became viral on social media.

बेस्‍ट फोन

तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X