अभी Honor स्मार्टफोन पर मिल रहा है बंपर डिस्काउंट !

Written By:

वावे की सब-ब्रांड कंपनी ऑनर ने हाल ही में घोषणा की है कि वह अपने लेटेस्ट स्मार्टफोन क्वाड कैमरा के साथ पेश करेगी। अब ऑनर ने अपने यूजर्स के लिए खास ऐलान किया है। ऑनर ने अपने फैन्स के लिए ऑनर ब्लॉकबस्टर डे सेल का आयोजन किया है। ये सेल सोमवार 8 जनवरी से शुरू हो चुकी है। इस सेल में ऑनर हैंडसेट पर बंपर डिस्काउंट और ऑफर्स पेश किए जाएंगे।

कस्टमर्स इस सेल का फायदा इन पांच दिनों में उठा सकते हैं और डिस्काउंट पर ऑनर स्मार्टफोन और हैंडसेट खऱीद सकते हैं। ऑनर ब्लॉकबस्टर डे सेल का आयोजन ई कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट और अमेजन इंडिया पर किया गया है, जहां से आप स्मार्टफोन खरीद सकते हैं। आइए जानते हैं इस सेल में मिलने वाले ऑफर्स के बारे में।

अभी Honor स्मार्टफोन पर मिल रहा है बंपर डिस्काउंट !

ऑनर के बेस्ट सेलिंग स्मार्टफोनऑनर 7X की बात करें, तो इस फोन को अमेजन से खरीदने पर 12 महीनों तक नो-कॉस्ट EMI का फायदा मिलेगा। ये स्मार्टफोन ऑरोरा ब्लू, मिडनाइट ब्लैक और प्लेटिनम गोल्ड कलर ऑप्शंस के साथ आता है। कंपनी ने ऑनर 7X के लिमिटेड एडिशन रेड कलर वेरिएंट भी यूजर्स के लिए पेश कर दिया है। इसका लिमिटेड एडिशन भारत में 14 फरवरी से बिक्री के लिए उपलब्ध होगा।

लेटेस्ट टेक अपडेट पाने के लिए लाइक करें हिन्‍दी गिज़बोट फेसबुक पेज

Honor 7x-

7x में 5.93 इंच की फुल HD कर्व्ड डिसप्ले है, जिसका एस्पेक्ट रेश्यो 18:9 है। इस डिवाइस में कम बेज़ल दिए गए हैं और यह मेटल यूनीबॉडी डिज़ाइन है। फोन के इस बेज़ललेस डिस्प्ले से फोन का लुक काफी प्रीमियम लगता है। प्रोसेसर की बात करें तो ऑनर 7एक्स में ऑक्टा कोर HiSilicon किरिन 659 एसओसी दिया है। इस स्मार्टफोन की रैम 4जीबी की है और इंटरनल स्टोरेज इसमें 128जीबी दी गई है। फोन में हाइब्रिड सिम कार्ड स्लॉट है। ऑनर का यह स्मार्टफोन डूअल रियर कैमरा के साथ आता है, इसमें एक 16मेगापिक्सल का और एक 2 मेगापिक्सल का सेंसर है। इसके फ्रंट में 8मेगापिक्सल का कैमरा है। यह एंड्रायड 7.0 नॉगट पर आधारित EMUI 5.1 पर काम करता है। इस फोन में फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है, जो कि फोन के बैक साइड में है। पावर बैकअप के लिए फोन में 3340mAh की बैटरी दी गई है।

Honor 8 Pro-

ऑनर 8 प्रो ग्लास और मेटल से बनाया गया है। यह कॉम्बिनेशन फोन को प्रीमियम लुक देता है और साथ ही इसे मजबूत भी बनाता है। इस फोन में 2.5डी कर्व्ड ग्लास दिया गया है। इस फोन में 5.7 इंच का एलटीपीएस एलसीड डिस्प्ले है और साथ ही इसमें गोरिला ग्लास 5 प्रोटेक्शन भी दी गई है। ऑनर 8 प्रो में कंपनी का किरिन 960 ऑक्टा कोर प्रोसेसर दिया गया है। इस फोन में 6जीबी की रैम भी है और इसकी इंटरनल मैमोरी 128जीबी की है, जिसे माइक्रो एसडी कार्ड कि मदद से बढ़ाया जा सकता है। यह फोन एंड्रायड 7.0 ओएस पर काम करता है। हुवावे ऑनर का यह लेटेस्ट स्मार्टफोन 12एमपी डूअल कैमरा सेटअप के साथ आता है। इसमें लेइका लेंस का प्रयोग किया गया है। यह डूअल कैमरा शानदार रिजल्ट देता है। यह 4के विडियो रिकॉर्डिंग भी कर सकता है। इस फोन में 8 एमपी का फ्रंट कैमरा है। ऑनर 8 प्रो स्मार्टफोन में 4000mAh बैटरी दी गई है। इस फोन में ब्लूटूथ 4.2, वाईफाई, हाइब्रिड सिम कार्ड स्लॉट, यूएसबी टाइप-सी पोर्ट, एनफीसी, जीपीएस और आईआर ब्लास्टर दिया गया है।

Honor 9i-

ऑनर 9आई में बेज़ल फ्री डिस्प्ले है। इस फोन में फुलव्यू 5.9 इंच का HD स्क्रीन है, जो कि 18:9 एस्पेक्ट रेश्यो के साथ आता है। इसका रेसोल्यूशन 1080*2160 पिक्सल है। इसमें 2.5D कर्व्ड ग्लास भी दिया गया है। ऑनर के इस फोन में 2.36GHz ऑक्टा कोर किरिन 659 प्रोसेसर है और इसकी रैम 4जीबी की है। इसमें 64जीबी की स्टोरेज दी गई है। फोन के सबसे खास फीचर के बारे में बात करें तो यह फोन 13 मेगापिक्सल सेंसर और 2 मेगापिक्सल सेंसर के फ्रंट कैमरा के साथ आता है, जबकि बैक में 16मेगापिक्सल प्राइमरी सेंसर और 2 मेगापिक्सल सेकेंडरी सेंसर है। इसमें डूअल टोन LED फ़्लैश है। फोन के दोनों साइड पर दिए गए डूअल कैमरा बोकेह शॉट्स देते हैं। इसकी बैटरी 3340mAh की है, जो कि दो दिनों तक का स्टैंडबाय टाइम दे सकती है। यह फोन एंड्रायड 7.0 नॉगट पर काम करता है।

Honor 6X-

ऑनर 6एक्स तीन रंगों में आता है ग्रे, सिल्वर और गोल्ड। भारत में कंपनी ने ऑनर 6एक्स के 3जीबे और 4जीबी दो रैम वैरिएंट लॉन्च किए हैं। ड्यूल रियर कैमरा के अलावा ऑनर 6एक्स स्मार्टफोन में 5.5 इंच का फुल एचडी, 2.5डी कर्व ग्लास डिस्प्ले है। इसमें ऑक्टा कोर किरिन 655 16nm प्रोसेसर दिया गया है। 3जीबी रैम मॉडल में आपको मिलेगी 32जीबी इंटरनल मैमोरी जबकि 4जीबी रैम वैरिएंट में 64जीबी इंटरनल स्टोरेज है। दोनों में माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए स्टोरेज 128जीबी तक बढ़ाने का विकल्प है। ऑनर 6एक्स एंड्रायड 6.0 मार्शमेलो ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है। इसमें 12 एमपी रियर कैमरा, एलईडी फ़्लैश और 6पी लेंस है। इसका सेकेंडरी रियर कैमरा 2एमपी का है। इस स्मार्टफोन में 8मेगापिक्सल फ्रंट कैमरा दिया है।

Honor 8 Lite-

ऑनर 8 लाइट स्मार्टफोन एंड्रायड 7.0 नॉगट ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है। फोन में इसके साथ ईएमयूआई 5.0 भी दिया है, इस अपडेट के साथ यह कंपनी पहला स्मार्टफोन है। ईएमयूआई 5.0 को खास एंड्रायड नॉगट को एन्हांस करने के लिए बनाया गया है। जिससे फोन कि परफॉरमेंस बेहतर हो सके। ऑनर का नया स्मार्टफोन ऑक्टा कोर किरिन 655 प्रोसेसर के साथ आता है। इस प्रोसेसर के साथ फोन में ग्राफ़िक्स के लिए माली टी830 एमपी2 दिया है। फोन की रैम 4जीबी और इसकी इंटरनल स्टोरेज 64 जीबी की है, जिसे माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से 128जीबी तक बढ़ा सकते हैं। ऑनर 8 लाइट 12एमपी के रियर कैमरा के साथ आएगा, जिसमें एलईडी फ़्लैश और बीएसआई सीएमओएस सेंसर दिया है। फोन का फ्रंट कैमरा 8एमपी सेल्फी कैमरा का है, जो 77 डिग्री वाइड एंगल लेंस के साथ आता है। कंपनी का लेटेस्ट स्मार्टफोन ऑनर 8 लाइट 4जी VoLTE कनेक्टिविटी सपोर्ट करता है। इसके अलावा फोन में ब्लूटूथ, वाई-फाई और जीपीएस जैसे फीचर्स भी हैं। फोन की बैटरी 3000mAh पॉवर की है। कंपनी का दावा है कि यह 15 घंटों का विडियो एंटरटेनमेंट और 93 घंटों का म्यूजिक प्लेबैक देती है।


लेटेस्ट टेक अपडेट पाने के लिए लाइक करें हिन्‍दी गिज़बोट फेसबुक पेज

English summary
Pongal/Sankranti offers Honor 7X, 8 Pro, 9i and 6X available at discount. More detail in hindi.
प्रेमिका को पाने के लिए चोरी पर चोरी करता गया लड़का, वो किसी और के साथ चली गई
प्रेमिका को पाने के लिए चोरी पर चोरी करता गया लड़का, वो किसी और के साथ चली गई
वर्ल्ड इकोनॉमिक फोरम में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का संबोधन, पढ़िए पूरा भाषण
वर्ल्ड इकोनॉमिक फोरम में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का संबोधन, पढ़िए पूरा भाषण
Opinion Poll

Social Counting

पाइए टेक्नालॉजी की दुनिया से जुड़े ताजा अपडेट - Hindi Gizbot