Subscribe to Gizbot

इंतजार खत्म आईफोन 6 सीरीज की बुकिंग 7 अक्टूबर से शुरू

Written By:

दिवाली से पहले एपल आईफोन 6 लांच का तोहफा अपने चाहने वालों देगा। ऐपल इंडिया के अनुसार कंपनी आईफोन 6 और 6 प्‍लस को 17 अक्‍टूबर तक बाजार में उतार देगी यानी दिवाली से पहले आईफोन 6 और 6 प्‍लस आप अपने घर ला सकते हैं।

हालाकि इन्‍हें आप सिर्फ ऐपल के ऑथराइज्‍ड रीटेलर शॉप से ही खरीद सकेंगे। वहीं दूसरी ओंर खबर मिल रही है कि सैमसंग आईफोन 6 से पहले अपना नोट 4 भारत में उतारने का प्‍लान कर रहा है। सैमसंग की चौथी पीढ़ी के नए नोट को पिछले महिने लांच किया गया था।

इंतजार खत्म आईफोन 6 सीरीज की बुकिंग 7 अक्टूबर से शुरू

वहीं इसकी कीमत को लेकर अभी कुछ नहीं कहा जा सकता है वैसे ज्‍यादातर जानकारों का कहना है भारतीय बाजार में सैमसंग नोट 4 को 40,000 रुपए के आस-पास लांच कर सकता है। वहीं आईफोन 6 की कीमत भी 53,000 रुपए के आसपास होगी, कीमत को देखते हुए ये कहा जा सकता है कि सैमसंग को एपल से कड़ी टक्‍कर मिल सकती है।

ग्रे मार्केट में मिल रहा आईफोन 6
एपल की दीवानगी इस हद तक लोगों के सिर चढ़कर बोल रही है कि वे उसे महंगे दामों में ग्रे मार्केट से खरीद रहे हैं। ई कामर्स साइट ईबे पर आईफोन 6 और आईफोन 6 प्‍लस 57,000 से लेकर 1.29 लाख के बीच बिकने में लगा है। इसके अलावा इसे मुंबई और कोलकाता जैसे बड़े शहरों ब्‍लैक में बेचा जा रहा है।

English summary
Pre-booking for the latest Apple iPhone 6 series will start in India from October 7.
Opinion Poll

Social Counting

पाइए टेक्नालॉजी की दुनिया से जुड़े ताजा अपडेट - Hindi Gizbot