इस फोन से लगता है 1.80 लाख वोल्‍ट का झटका

|
इस फोन से लगता है 1.80 लाख वोल्‍ट का झटका


समाज में लोगों की मानसिक्‍ता जैसे जैसे बदल रही है वैसे ही महिलाओं के प्रति अपराध भी बढ़ते जा रहें हैं। आजकल की लड़कियां लड़कों की तरह कंधे से कंधा मिलाकर चल रही हैं, मगर फिर भी उन्‍हें अपनी सुरक्षा का पूरा ध्‍यान रखना चाहिए।

 

बाजार में महिलाओं को अपनी आत्‍मरक्षा करने के लिए कई तरह के उपकरण और सामग्रियां उपलब्‍ध है जो वक्‍त पड़ने पर उनकी सहायता कर सकती है इनमें से सबसे प्रचलित सामग्री है पिपर स्‍प्रे, जिसमें काली और लाल मिर्च का पावडर भरा होता है जैसे ही कोई हमालावर कोई हरकत करने की कोशिश करता है इसे उसकी आंखों में डाल दिया जाता है, स्‍प्रे का असर करीब 3 से 4 घंटे तक रहता है।

इसे आप ऑनलाइन www.paper-spray.net  से भी खरीद सकते हैं। इसके अलावा बाजार में स्‍टनिंग गन नाम से एक उपकरण मौजूद है जो देखने में तो हूबहू मोबाइल फोन की तरह लगता है मगर इसमें 1.80 लाख वोल्‍ट का झटका लगता है, इसके अलावा जरूरत पड़ने पर यह जोर से सायरन की आवाज भी निकालता है।

इस स्‍टन की सबसे खास बात है हमलावर पर इसे प्रयोग करते समय आपको कोई असर नहीं होगा, झटका केवल हमलावर को लगेगा। स्‍टनिंग गन को www.supremedefence.com से ऑनलाइन खरीदा जा सकता है।

स्‍टनिंग गन में दिए गए फीचरों पर एक नजर

  • 1.80 लाख वोल्‍ट का झटका

  • 12 लिड फ्लैश लाइट

  • डिस्‍चार्ज होने से पहले दो लेवल का प्रोटेक्‍शन

  • 2 फ्री लीथियम बैटरी

  •  4 इंच लम्‍बा x 2 इंच चौड़ा x 1 मोटा
 

ये है एलजी का शानदार मल्‍टीमीडिया फीचर फोन

एलजी लांच करेगा नयू लुक एक्‍प्रेशन क्‍वार्टी कीपैड फोन

टाटा इंडीकॉम 1,900 रुपए में दे रहा सैमसंग हीरो प्‍लस फोन

 
Best Mobiles in India

बेस्‍ट फोन

तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X