50 हजार के पार पहुंचे ट्विटर पर प्रधानमंत्री

|
50 हजार के पार पहुंचे ट्विटर पर प्रधानमंत्री

अमेरिका के राष्‍ट्रपति बराक ओबामा, ब्रिटेन के प्रधानमंत्री डेविड कैमरन, रूसी राष्टपति दमित्री मेदवेदेव समेत दुनिया के कई राष्टाध्यक्षों के ट्विटर की रंगीन दुनिया में अवतरित होने के काफी लंबे समय के बाद आम जनता से जुड़ने के लिये ट्विटर पर प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह के कार्यालय के प्रशंसकों की संख्या एक महीने में ही 50 हजार के जादुई आंकड़े को पार कर गई है ।

ट्विटर की दुनिया में कदम रखने के बाद प्रधानमंत्री कार्यालय काफी सक्रिय है और वर्तमान समय पर उसके 52862 फालोवर हो गये हैं। उसने अब तक 128 ट्वीट किया है । प्रधानमंत्री के चाहने वालों में नवीन जिंदल, उमर अब्दुल्ला, शशि थरूर समेत कई नामचीन लोग शामिल हैं ।

 

प्रधानमंत्री कार्यालय अभी सात लोगों या संगठनों को फालो कर रहा है जिसमें विश्व बैंक, विश्व स्वास्थ्य संगठन, समेत पित्रोदा, रूसी राष्टपति दमित्रि मेदवेदेव, ब्रिटेन के प्रधानमंत्री डेविड कैमरन, अमेरिकी राष्टपति कार्यालय व्हाइट हाउस, अफ्रीकी संघ, संयुक्त राष्ट और इंडियन डिप्लोमेसी है ।

प्रधानमंत्री के सलाहकार सैम पित्रोदा एकमात्र भारतीय हैं जिन्हें प्रधानमंत्री कार्यालय फालो कर रहा है जबकि मजेदार बात यह है कि खुद पित्रोदा प्रधानमंत्री कार्यालय को फालो नहीं कर रहें हैं।क्या आप जानते हैं क्‍या बला है ट्विटर?

ट्विटर के नए वर्जन में दी गई शार्टकट की

चुनिंदा तरीके से ट्विट्स को सेंसर करेगी ट्विटर

 
Best Mobiles in India

बेस्‍ट फोन

तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X