PUBG Corporation ने अपने बेंगलुरू ऑफिस के लिए निकाली वैकेंसी, जल्द होगी भारत में वापसी

|

PUBG Mobile की भारत में वापसी होगा या नहीं, और होगी तो कब होगी, यह इस साल का काफी बड़ा सवाल है। इस सवाल का सटीक जवाब तो हमें नहीं मालूम लेकिन हमें कुछ ऐसे तथ्यों की जानकारी मिली है, जो पबजी मोबाइल के भारत में वापसी की तरफ इशारा करती है।

 
PUBG Corporation ने अपने बेंगलुरू ऑफिस के लिए निकाली वैकेंसी, जल्द होगी भारत में वापसी

दरअसल पबजी कॉर्पेशन ने लिंकडेन पर नौकरी के लिए एक पोस्ट किया है, जिसमें उन्हें अपने बेंगलुरू कार्यालय के लिए एक इनवेंस्टमेंट और स्ट्रैटेजी एनालिस्ट की जरूरत है। पबजी कॉर्पेशन ने ये एक नौकरी सहयोगी लेवल के लिए पोस्ट की है।

पबजी ने निकाली जॉब वैकेंसी

PUBG Corporation ने 18 मार्च की रात के Linkedln पर इस नौकरी की जानकारी पोस्ट की है। इस पोस्ट के लिए चयनित होने और काम करने के लिए आवेदक को आईटी क्षेत्र, गेमिंग और इंटरएक्टिव एंटरटेनमेंट क्षेत्र में कम से कम तीन साल का अनुभव होना जरूरी है।

आपको बता दें कि यह पहली बार नहीं है कि भारत में पबजी ने नौकरी पोस्ट की है। इससे पहले भी अक्टूबर 2020 में PUBG Corporation ने भारत में नौकरी के लिए पोस्ट जारी किया था। अब इस पोस्ट के बाद समझ आ रहा है कि अगर PUBG Corporation भारत में नौकरी के लिए लोगों की तलाश एक बार फिर से शुरू कर रहा तो इसका मतलब है कि पबजी मोबाइल एक बार फिर भारत में शुरू होने वाला है।

पबजी के भारतीय वर्ज़न का इंतजार

आपको बता दें कि पबजी मोबाइल का एक भारतीय वर्ज़न तैयार किया गया है, जो शायद भारतीय भाषा में है और इसकी वजह से भारत के लोग इस नए पबजी अवतार को खेलने के लिए बेताब है। पबजी ने भारत में वापसी करने के लिए चीनी गेम डेवलपर्स कंपनी टेनसेंट से भी नाता तोड़ दिया है।

यह भी पढ़ें:- PUBG New State क्या हिन्दी भाषा में होगा लॉन्च...!यह भी पढ़ें:- PUBG New State क्या हिन्दी भाषा में होगा लॉन्च...!

ऐसे में पबजी ने पबजी मोबाइल इंडिया के रूप में एक नया टीज़र भी लॉन्च किया था और उसके बाद से सभी गेमर्स पबजी मोबाइल गेम को भारत में दोबारा से खेलने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। हालांकि गेमर्स के इस बेसब्री पर भारत सरकार ने तब पानी फेरक दिया था जब उन्होंने कहा कि हमने पबजी को भारत में दोबारा लॉन्च होने की कोई अनुमति नहीं दी है। ऐसे में जब तक भारत सरकार की अनुमति नहीं होगी तब तक पबजी गेम को भारत में दोबारा रीलॉन्च नहीं किया जा सकता है।

 
Best Mobiles in India

English summary
PUBG Corporation has posted this job information on Linkedln on the night of 18 March. In order to be selected and working for this post, the applicant must have at least three years of experience in IT field, Gaming and Interactive Entertainment field.

बेस्‍ट फोन

तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X