कोरोना वायरस की वजह से नहीं खेल पाएंगे पबजी मोबाइल

|

अगर आजकल आप अपने फोन में पबजी मोबाइल नहीं खेल पा रहे हैं तो चिंता मत कीजिए। ऐसा हो सकता है कि 4 अप्रैल से 15 अप्रैल के बीच पबजी मोबाइल का गेम आप अपने फोन में ना खेल पाएं। दरअसल, आजकल अगर आप गूगल ने पबजी मोबाइल को क्विक सर्च करेंगे तो एक नोटिस देखने को मिल सकता है।

कोरोना वायरस की वजह से नहीं खेल पाएंगे पबजी मोबाइल

 

पबजी मोबाइल होगा बंद

ये नोटिस पबजी गेम की कंपनी Tencent की तरफ से मिलेगा। इस नोटिस में लिखा होगा कि Tencent एक दिन के लिए पबजी को बंद कर रहा है। लिहाजा आप उस दिन अपने फोन में पबजी मोबाइल नहीं खेल पाएंगे। हालांकि इस ख़बर में इस बात की जानकारी नहीं दी गई है कि पबजी मोबाइल को किन-किन देशों में एक दिन के लिए बंद किया जाएगा।

यह भी पढ़ें:- कौन कहता है कि 5G नेटवर्क की वजह से फैल रहा है कोरोना वायरस...!

पबजी गेम को चलाने वाली कंपनी Tencent Games ने सोशल मीडिया साइट Weibo पर इस बात के बारे में जानकारी दी है। इस बारे में जानकारी देते हुए कंपनी ने वीबो में लिखा है कि 4 अप्रैल से 15 अप्रैल के बीच में पबजी गेम कुछ-कुछ देशों में एक-एक करके एक दिन के लिए बंद किया जाएगा।

कोरोना वायरस की है वजह

दरअसल, आजकल पूरी दुनिया में लगभग सभी गतिविधियां कोरोना वायरस की वजह से हो रही है। इस मामले भी आपका अनुमान बिल्कुल ठीक है। पबजी मोबाइल को एक-एक दिन के लिए बंद करना भी कोरोना वायरस से ही संबंधित है।

यह भी पढ़ें:- Arogya Setu App: 8 मिलियन लोगों ने किया डाउनलोड, हिंदी में सीखिए यूज़ करने का तरीका

टेनसेंट कंपनी ने कहा है कि पिछले कई महीनों से कोरोना वायरस की महामारी के खिलाफ सक्रिय रूप से लड़ने वालों के पत्रि संवेदना प्रकट करने और मेमोरी को बंद करने के लिए पबजी मोबाइल को बंद किया जा रहा है। ऐसे में भारत में भी किसी एक दिन पबजी मोबाइल को बंद किया जा सकता है।

 

कोरोना वायरस के प्रकोप की बात करें तो अब भारत में भी इस बीमारी का असर बड़े भयंकर रूप में देखने को मिल रहा है। पिछले 24 घंटों में भारत में 600 से ज्यादा नए संक्रमित मरीज का केस सामने आया है। भारत में कुल कोरोना मरीजों की बात करें तो अभी तक 4,000 से ज्यादा मरीज कोरोना वायरस से संक्रमित हो चुके हैं। इनमें 200 से ज्यादा को ठीक किया गया है और 100 से ज्यादा मरीजों की मौत हो चुकी है।

Most Read Articles
 
Best Mobiles in India

English summary
If you are not able to play PUBG mobile on your phone nowadays, do not worry. It is possible that between April 4 to April 15 you cannot play the game of PUBG MOBILE in your phone. Actually, nowadays if you do a quick search on PUBG Mobile by Google, then you can get a notice.

बेस्‍ट फोन

तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X