PUBG New State: 10 मिलियन से ज्यादा लोगों ने किया प्री-रजिस्टर, जानिए संभावित फीचर्स और जानकारी

|

PUBG, के बैन के बावजूद, अभी भी गेमर्स इसकी नई घोषणाओं से उत्साहित हैं और हमेशा हो जाते हैं। PUBG न्यू स्टेट की फरवरी में दोबारा घोषणा की गई थी और इस साल के अंत में रोलआउट करने के लिए सभी तैयार हैं। लेकिन ऐसा लगता है कि गेमर्स नए अपडेट को लेकर काफी उत्साहित हैं। Google Play Store पर अब तक 10 मिलियन से अधिक प्री-रजिस्ट्रेशन PUBG के लिए दर्ज किए गए हैं।

 
PUBG New State: 10 मिलियन से ज्यादा लोगों ने किया प्री-रजिस्टर, जानिए संभावित फीचर्स और जानकारी

PUBG New State लॉन्च

PUBG ने अपने नई तरक्की के बारे में बताने के लिए कंपनी ने ट्विटर का सहारा लिया। कंपनी ने कहा कि, "हमें यह बताते हुए खुशी हो रही है कि हमने GooglePlay पर 10 मिलियन से अधिक सार्वजनिक प्री-रजिस्ट्रेशन करा लिए हैं। हम गेमर्स की जबरदस्त प्रतिक्रिया से दंग हैं।

आपको बता दें कि जब खेल की शुरुआत में घोषणा की गई थी और एक ट्रेलर जारी किया गया था। क्राफ्ट-डेवलप्ड गेम ने फरवरी में PUBG न्यू स्टेट के लिए प्री-रजिस्टर करने के लिए एक विकल्प की घोषणा की थी सभी चीजों को और अधिक रोमांचक बनाने के लिए, गेम डेवलपर्स ने घोषणा की है कि यह Q2, 2021 से शुरू होने वाले अल्फा परीक्षण के लिए उपलब्ध होगा।

PUBG New State से क्या उम्मीद है

PUBG न्यू स्टेट को गेम में कई नए फीचर्स लाने के लिए सूचना दी गई है। रिपोर्ट्स बताती हैं कि न्यू स्टेट अल्ट्रा-रियलिस्टिक ग्राफिक्स और डायनेमिक गनप्ले को रोलआउट करेगा। एक बैटल रॉयल गेम के रूप में, PUBG न्यू स्टेट में 100 बचे लोगों को फाइट करने के लिए कहा जाता है, जब तक कि केवल एक खिलाड़ी या टीम नहीं रहती है, जो इसे मेन PUBG मोबाइल गेम से मिलता-जुलता बनाता है।

सीधे शब्दों में कहें तो PUBG न्यू स्टेट मूल PUBG मोबाइल गेम के रिब्रांडेड वर्ज़न के रूप में आता है और इसे 2051 में सेट किया गया है। आगामी गेम में कई अपग्रेडेड फीचर्स जैसे कि combat rolls, drones. इसमें 8 × 8 का नक्शा और फाइट के लिए कई हथियार विकल्प भी शामिल होंगे।

 

आईफोन सपोर्ट फिलहाल नहीं

रिपोर्ट में यह भी बताया गया है कि PUBG न्यू स्टेट को गेम चलाने के लिए Android 6.0 OS या उससे हाई वर्ज़न फोन की जरूरत है। IPhone या iOS सपोर्ट के बारे में कोई जानकारी फिलहाल नहीं है। अल्फा परीक्षण का अर्थ है कि PUBG न्यू स्टेट कुछ क्षेत्रों में परीक्षण शुरू करेगा। हालाँकि, हम अनिश्चित हैं कि भारत सूची में रहेगा या नहीं क्योंकि यहां पबजी पर प्रतिबंध जारी रहेगा।

अभी के लिए, भारत में PUBG बैन हटाने पर कोई जानकारी नहीं है। भारत सरकार की गोपनीयता और सुरक्षा मांगों के अनुपालन के लिए विशेष रूप से भारत के लिए एक नए गेम को शुरू करने की बातचीत चल रही थी।

Most Read Articles
 
Best Mobiles in India

English summary
Despite the ban of PUBG, gamers are still excited by its new announcements and always are. PUBG New State was announced again in February and is all set to rollout later this year. But it seems that gamers are quite excited about the new update. So far, over 10 million pre-registrations have been registered for PUBG on the Google Play Store.

बेस्‍ट फोन

तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X