आ गया क्वालकॉम क्विक चार्ज 4+, आधे घंटे में 90% चार्ज हो जाएगा फोन

By Agrahi
|

प्रीमियम स्मार्टफोन में आने वाले टॉप फीचर्स में से एक है फ़ास्ट चार्जिंग। फोन में फ़ास्ट चार्जिंग हो तो आपका फोन सामान्य से कम से कम 2 गुना तेजी से चार्ज हो जाएगा। क्वालकॉम का क्विक चार्ज 2.0 की बात करें तो यह एक स्मार्टफोन को 27 मिनट में 59 % चारग एकर देता था।

 
आ गया क्वालकॉम क्विक चार्ज 4+, आधे घंटे में 90% चार्ज हो जाएगा फोन

अब हम बात कर रहे हैं हैं क्वालकॉम क्विक चार्ज 4+ की जो कि इसके पहले वर्जन क्विक चार्ज 4 से करीब 15 प्रतिशत तेजी से चार्ज कर सकता है। तो जरा सोचिए कि आपका फोन यदि क्वालकॉम क्विक चार्ज 4+ के साथ आए तो मुश्किल से आधे घंटे में आपका फोन कम से कम 90 प्रतिशत तक चार्ज हो जाएगा।

Nubia Z17 मिडरेंज स्मार्टफोन लॉन्च, 8जीबी रैम, डूअल कैमरा और स्नैपड्रैगन 835Nubia Z17 मिडरेंज स्मार्टफोन लॉन्च, 8जीबी रैम, डूअल कैमरा और स्नैपड्रैगन 835

क्वालकॉम क्विक चार्ज टेक्नोलॉजी को खास तरह से डिज़ाइन किया गया है। यह टेक्नोलॉजी क्वालकॉम स्नैपड्रैगन प्रोसेसर के साथ आने वाले स्मार्टफोन में ही सपोर्ट करती है। यह बेहद लाइट फ़ास्ट चार्जिंग डिलीवर करती है जिससे कम समय में फोन अधिक तेजी से चार्ज होता है।

आ गया क्वालकॉम क्विक चार्ज 4+, आधे घंटे में 90% चार्ज हो जाएगा फोन

5 मिनट में 5 घंटे की बैटरी लाइफ

क्वालकॉम की लेटेस्ट क्विक चार्ज टेक्नोलॉजी में समय को कम कर अधिक से अधिक चार्ज देने की क्षमता है। नए क्विक चार्ज 4+ से केवल 5 मिनट के चार्ज में स्मार्टफोन 5 घंटे की चार्जिंग मिलेगी।

नहीं होती हीटिंग प्रॉब्लम

कई यूज़र्स के मन में यह शंका होगी कि फ़ास्ट चार्जिंग जैसे ही और फ़ास्ट होती है, फोन में हीटिंग प्रॉब्लम भी बढ़ती होगी, तो बता दें कि ऐसा कुछ नहीं है। क्वालकॉम की फ़ास्ट चार्जिंग टेक्नोलॉजी प्रोसेसर के साथ मिलकर काम करती है। इसलिए यह खास क्वालकॉम स्नैपड्रैगन प्रोसेसर के साथ आती है।

 
Best Mobiles in India

English summary
Qualcomm Quick charge 4+ announced. Now your smartphone can be charged 15 percent faster than before.

बेस्‍ट फोन

तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X