Mirchi Baba: ढोंगी बाबा के फोन में मिले ऐसे पोर्न वीडियो कांप जाएगी आपकी भी रूह

|

ग्वालियर पुलिस ने लोकप्रिय मिर्ची बाबा ( Mirchi Baba ) को कुछ दिनों पहले गिरफ्तार कर लिया है। भोपाल के गोविंदपुरा थाने में मिर्ची बाबा ( Mirchi Baba ) के खिलाफ रेप का मामला दर्ज किया गया है। ग्वालियर के SSP अमित सांघी को भोपाल पुलिस कमिश्नर ने सूचना दी कि मिर्ची बाबा ( Mirchi Baba ) भागवत गीता के लिए ग्वालियर के गिरगांव आए है और उनके खिलाफ FIR दर्ज कर ली गई है, इसके बाद पुलिस उसी रात मिर्ची बाबा ( Mirchi Baba ) को गिरफ्तार करने के लिए कमर कस ली।

 

सावधान! आपके साथ भी हो सकता है बिजली बिल के नाम पर फ्रॉड, रहें सतर्कसावधान! आपके साथ भी हो सकता है बिजली बिल के नाम पर फ्रॉड, रहें सतर्क

ढोंगी बाबा के फोन में मिले ऐसे पोर्न वीडियो कांप जाएगी आपकी भी रूह

भारत में बैन हुआ VLC Media Player, सामने आई ये बड़ी वजहभारत में बैन हुआ VLC Media Player, सामने आई ये बड़ी वजह

बताया गया कि वे एक होटल में ठहरे हुए थे। लेकिन जब तक पुलिस वहां पहुंची तब तक बाबा वहां से जा चुके थे. कुछ ही दूरी पर पुलिस ने बाबा को घेर कर गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने बताया बाबा ( Mirchi Baba ) भागने की तैयारी कर रहे थे, इनके पास से एक मोबाइल फोन बरामद किया गया है। उसे देखकर पुलिस अधिकारी दंग रह गए। मोबाइल में कई अश्लील वीडियो होते है, इसके साथ ही कई महिलाओं के नंबर हैं और उनमें उन्होंने महिला के पति का नाम और उसके बाद पत्नी का नाम लिखा है। इसके अलावा पांच नंबर भी देखे गए जिन्हें फौजी की पत्नी के रूप में सेव कर रखा गया था।

Jio दे रहा है Free Netflix Subscription, बस करना होगा ये कामJio दे रहा है Free Netflix Subscription, बस करना होगा ये काम

Mirchi Baba : क्या मामला है?

प्राप्त जानकारी के अनुसार रायसेन की एक महिला ने मिर्ची बाबा ( Mirchi Baba ) पर 17 जुलाई 2022 को भोपाल के गोविंदपुरा थाने में छेड़छाड़ का आरोप लगाया था , इसके बाद पुलिस ने जांच शुरू की. पुलिस ने उसके खिलाफ FIR दर्ज कर ली है। इसके अलावा बाबा ( Mirchi Baba ) को गिरफ्तार करने की योजना भी तैयार की गई थी। जानकारी थी कि बाबा ( Mirchi Baba ) ग्वालियर में है। इसी के तहत पुलिस ने रणनीति बनाकर बाबा को गिरफ्तार कर लिया।

Elon Musk ने फिर से टेस्ला के 5.5 ट्रिलियन रुपये के शेयर बेचेElon Musk ने फिर से टेस्ला के 5.5 ट्रिलियन रुपये के शेयर बेचे

Mirchi Baba : जेल में फूट-फूटकर बाबा रोने लगे

मिर्ची बाबा ( Mirchi Baba ) जेल पहुंचते ही फूट-फूट कर रोने लगे. जेल के मुलाजिमों से लेकर साथी कैदियों तक से खुद के बेगुनाह बताते रहे. ये समझाने की कोशिश करते रहे कि जिस महिला ने उस पर रेप के इल्ज़ाम लगाए है, उसे तो वो जानता तक नहीं है और उसे झूठा फंसाया गया है. लेकिन क़ानून और अदालत इमोशन से कहां चलते है?

News Source : www.aajtak.in

 
Best Mobiles in India

Read more about:
English summary
Gwalior Police has arrested the popular Mirchi Baba in the night. A case of rape has been registered against Mirchi Baba at Govindpura police station in Bhopal. In the night, the Bhopal Police Commissioner informed Gwalior SSP Amit Sanghi that Mirchi Baba has come to Girgaum, Gwalior for Bhagwat Geeta and an FIR has been registered against him, after which the police Mirchi Baba (Mirchi) in the night itself. Baba) to arrest him.

बेस्‍ट फोन

तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X