रतन टाटा ने स्नैपडील डॉट कॉम में किया निवेश

Written By:

टाटा संस के सेवानिवृत्त अध्यक्ष रतन टाटा ने ऑनलाइन बाजार कंपनी स्नैपडील डॉट कॉम में निजी निवेश किया है। यह जानकारी कंपनी ने बुधवार को यहां एक बयान जार कर दी। बयान में कहा गया है, "स्नैपडील डॉट कॉम यह घोषणा करती है कि रतन टाटा ने कंपनी में निजी तौर पर निवेश किया है। दिल्ली की इस कंपनी ने हालांकि यह नहीं बताया है कि टाटा ने कितना निवेश किया है।

पढ़ें: आपके रोंगटे खड़े कर देगी ये फोटोग्राफी

स्नैपडील डॉट कॉम के सह-संस्थापक और मुख्य कार्यकारी अधिकारी कुणाल बहल ने एक बयान में कहा, "पूरे स्नैपडील परिवार के लिए यह गौरव और उत्साहवर्धक क्षण है। टाटा के निवेश से हमारी लंबी अवधि का उद्यम बनाने की फोकस्ड रणनीति के लिए एक प्रमाणपत्र के समान है और हमारी कंपनी के एक अत्यंत महत्वपूर्ण चरण का आगाज करता है।

पढ़ें: सड़कों पर बनाए पहाड़ और झरने, जिसमें रोज डूब रहे हैं लोग

रतन टाटा ने स्नैपडील डॉट कॉम में किया निवेश

बयान के मुताबिक फरवरी 2010 में शुरू हुई कंपनी का गत दो साल में 600 फीसदी सालाना की दर से विकास हुआ है। कंपनी के पास 500 से अधिक श्रेणियों में 50 हजार से अधिक विक्रेताओं के 50 लाख से अधिक उत्पाद हैं। कंपनी के कर्मचारियों की संख्या 1,500 से अधिक हो गई है।

उल्लेखनीय है कि एक दिन पहले स्नैपडील डॉट कॉम ने टाटा वैल्यू होम्स के साथ बेंगलुरू, चेन्नई, पुणे, मुंबई और अहमदाबाद की परियोजनाओं के एपार्टमेंट यूनिट बेचने का एक समझौता किया है।

Please Wait while comments are loading...
ISRO के  सैटेलाइट ने भेजी पहली तस्वीर, दिखा ये स्टेडियम
ISRO के सैटेलाइट ने भेजी पहली तस्वीर, दिखा ये स्टेडियम
 आपके व्हाट्सएप में छिपा है ये खतरनाक मालवेयर, चुरा रहा है आपका पर्सनल मैसेज
आपके व्हाट्सएप में छिपा है ये खतरनाक मालवेयर, चुरा रहा है आपका पर्सनल मैसेज
Opinion Poll

Social Counting

पाइए टेक्नालॉजी की दुनिया से जुड़े ताजा अपडेट - Hindi Gizbot