Subscribe to Gizbot

मोबाइल में पढ़ें हिंदी समाचार और करें कमाई!

Written By:

भारत की लोकप्रिय लॉक स्क्रीन मोबाइल एप्लीकेशन गोगो ने गुरुवार को हिंदी सर्विस की शुरुआत की। अब से गोगो एप पर हर रोज 200 से अधिक हिंदी भाषा के लेख प्रकाशित किए जायेंगे। 'गोगो एप' को हाल ही में लांच किया गया है और यह एप मोबाइल उपयोगकर्तार्ओं के मनचाहे विषयवस्तु एवं लेख उनके एंड्राइड फोन के लॉक स्क्रीन पर उपलब्ध कराता है।

मोबाइल में पढ़ें हिंदी समाचार और करें कमाई!

कंपनी के बयान में कहा गया कि गोगो की हिंदी सर्विस के द्वारा मोबाइल उपयोगकर्ता अब गोगो का लाभ हिंदी में भी उठा सकते हैं। यूजर्स न सिर्फ अपनी मनपसंद न्यूज अब हिंदी में पढ़ सकते हैं, बल्कि गोगो उन्हें मुफ्त टॉक टाइम के जरिये हिंदी लेख पढ़ने के लिए प्रोत्साहित करता है।

भारत की जनगणना आंकड़ों के अनुसार 41 फीसदी से अधिक जनता हिंदी बोलती है, जबकि बहुत ही छोटी संख्या अंग्रेजी भाषा का प्रयोग करती है। गोगो की इस नई सेवा से लोग न सिर्फ ताजा खबरें बल्कि तकनीकी, खान-पान और स्वास्थ्य एवं कल्याण संबंधित लेख हिंदी भाषा में पढ़ पाएंगे। इस एप का मुख्य उद्देश्य भारतीय स्मार्टफोन उपयोगकर्ताओं को विभिन्न विषय वस्तु संबंधित लेख आसानी से उनके मोबाइल की लॉक स्क्रीन पर उपलब्ध कराना है। यह एप लोगों को उत्तम लेखों के साथ 'गोगो पॉइंट्स' जीतने का मौका भी देता है जिसे रिडीम कराने पर एंड्राइड उपभोक्ताओं को मुफ्त टॉक टाइम मिलेगा।

ये भी पढ़ें : ये टॉप 6 एप्स आपको बना देंगी डिटेक्टिव..!

अब एक चार्ज में हफ्ते भर चलेगा फोन!

छोटा पैकेज बढ़ा धमाल, ऐसे हैं ये प्रोजेक्टर!

लेईको ने तोड़े रिकार्ड्स, 20 सेकंड में मिले 95,000 आर्डर!

English summary
Read Hindi news on mobile and get paid. Yes there is an app Gogo app. It allows users to read news in hindi and get free talk time.
कांग्रेस के करीब आ रहे हैं  बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन!
कांग्रेस के करीब आ रहे हैं बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन!
भाजपा के सत्ता में आने के बाद रामदेव को जमीन खरीद में पहुंचाया गया 300 करोड़ का फायदा: रायटर्स
भाजपा के सत्ता में आने के बाद रामदेव को जमीन खरीद में पहुंचाया गया 300 करोड़ का फायदा: रायटर्स
Opinion Poll

Social Counting

पाइए टेक्नालॉजी की दुनिया से जुड़े ताजा अपडेट - Hindi Gizbot