Realme 10 सीरीज जल्द होगी लॉन्च, अपकमिंग लाइनअप में 4G और 5G वेरिएंट शामिल

|
Realme 10 सीरीज जल्द होगी लॉन्च, अपकमिंग लाइनअप में 4G और 5G शामिल

Realme Series : कुछ टीजर और सर्टिफिकेशन के बाद, Realme ने आधिकारिक तौर पर Realme 10 सीरीज की मौजूदगी का खुलासा कर दिया है। "terminator" थीम वाला एक छोटा टीजर वीडियो ट्विटर पर शेयर किया गया है। इसके अलावा, स्मार्टफोन की भारत में कीमत और स्पेसिफिकेशन भी लीक किए गए हैं। चलिए जानते हैं सब कुछ यहां।

 

Realme द्वारा शेयर किए गए टीजर वीडियो ग्लोबल मार्केट के लिए आगामी Realme 10 सीरीज को टीज कर रहा है। इस वीडियो में मॉडल के स्पेसिफिकेशन के बारे में कुछ भी नहीं दिखाया गया है। लेकिन मिली जानकारी के मुताबिक यह नवंबर में लॉन्च हो सकता है।

इसके अलावा टिपस्टर पारस गुगलानी ने भारत में इसकी कीमत और वैनिला Realme 10 के स्पेसिफिकेशन को शेयर किया है। हालांकि इस बात का खुलासा नहीं हुआ है कि Realme 10 सभी सीरीज के पहले वर्ल्ड लेवल पर और फिर भारत में लॉन्च होने की उम्मीद है।

Realme 10 4G की भारत में कीमत

Realme 10 को 4G स्मार्टफोन कहा जाता है और इसे Realme 10 4G भी कहा जा सकता है। वहीं Realme 10 प्रो मॉडल 5G सहायता प्रदान करेगा। वेनिला Realme 10 4G की कीमत 17,000 रुपये से 19,000 रुपये के बीच बताई गई है। ऑफर्स के साथ इसकी शुरुआत करीब 15,000 रुपये से हो सकती है।

Realme 10 सीरीज जल्द होगी लॉन्च, अपकमिंग लाइनअप में 4G और 5G शामिल


Realme 10 4G स्पेसिफिकेशन

स्पेक्स की बात करें तो, Realme 10 4G में 6.5 इंच का AMOLED डिस्प्ले होगा, जिसका रिज़ॉल्यूशन 2400 x 1080 पिक्सल होगा। यह पंच-होल पैनल होगा जिसमें 90Hz रिफ्रेश रेट और 180Hz टच सैंपलिंग रेट होगा। कहा जा रहा है कि इस बार डिस्प्ले में पांडा ग्लास प्रोटेक्शन दिया गया है न कि कॉर्निंग से।

 

यह एक 50MP मेन लेंस और एक 2MP मैक्रो सेंसर के साथ डुअल कैमरा सपोर्ट के साथ आएगा। वहीं सेल्फी लेने के लिए इसमें 16MP का शूटर होने की बात कही गई है। यह MediaTek Helio G99 SoC द्वारा बेस्ड होगा जिसे LPDDR4x RAM और UFS 2.2 इंटरनल स्टोरेज के साथ जोड़ा जाएगा। यह बेस 4GB रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज के साथ आएगा।


Realme 10 4G बैटरी

इस Realme 10 4G फोन में 33W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5,000mAh की बैटरी होगी। डिवाइस में कनेक्टिविटी के लिए डुअल-बैंड वाई-फाई, ब्लूटूथ 5.0 और जीपीएस होने की उम्मीद है। इसमें ऑडियो के लिए 3.5mm का हेडफोन जैक हो सकता है।

 
Best Mobiles in India

English summary
The teaser video shared by Realme is teasing the upcoming Realme 10 series for the global market. Nothing is shown about the specifications of the model in this video. But according to the information received, it can be launched in November.

बेस्‍ट फोन

तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X