Realme 6 सीरीज को सलमान खान ने किया टीज़, लॉन्च डेट हुई कंफर्म

|

भारत में आय दिन कोई ना कोई नया फोन लॉन्च होता है। पिछले 2-3 दिनों में ही तीन कंपनियों ने अपने तीन स्मार्टफोन्स के कई वेरिएंट्स को पेश कर दिया है। अब इस लिस्ट में अगला नंबर Realme 6 का है। Realme कंपनी अपनी इस सीरीज को बड़ी तेजी से आगे बढ़ा रही है। कुछ महीने पहले कंपनी ने Realme 5 सीरीज को लॉन्च किया था और अब कंपनी Realme 6 सीरीज को लॉन्च करने की तैयारी है।

 

Realme 6 सीरीज को सलमान खान ने किया टीज़, लॉन्च डेट हुई कंफर्म

Realme इंडिया ने अब से कुछ देर पहले ही एक ट्वीट करके Realme 6 और Realme 6 Pro की लॉन्च डेट को कंफर्म कर दिया है। रियलमी इंडिया ने अपने सोशल मीडया अकाउंट पर अपने इस फोन के टीज़ को अपने नए ब्रांड एंबेस्डर सलमान खान के साथ टीज़ किया है। सलमान खान अब रियलमी के ब्रांड एंबेस्डर हैं और उन्होंने ही इस फोन टीज़ शूट करके इसके लॉन्च डेट को कंफर्म किया है।

इन दोनों फोन को 5 मार्च को दोपहर 12 बजे लॉन्च किया जाएगा। इन दोनों फोन का इंतजार रियलमी फैन्स काफी दिनों से कर रहे हैं। हमने आपको बताया था कि मीडिया रिपोर्ट्स से पता चला है कि इस फोन में 2-4 नहीं बल्कि टोटल 5 कैमरों का सेटअप होगा, जिसमें 4 कैमरा पीछे और एक कैमरा आगे की तरफ होगा।

इससे पहले रियलमी इंडिया के सीईओ माधव सेठ ने मंगलवार को एक ट्वीट किया, जिसमें वो Realme 6 को टीज़ कर रहे थे। इस टीज़ में माधव सेठ बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान के साथ दिख रहे थे। सलमान खान और माधव सेठ एक फोटो क्लिक करते हुए दिख रहे हैं। ये फोटो रियलमी 6 से ली गई है। ऐसा हम इसलिए कह रहे हैं क्योंकि इस क्लिक की गई पिक्चर को नीचे की साइड में पिक्चर वाटरमार्क के तौर पर लिखा है, "64MP A QUAD CAMERA Shot on realme 6". इसके साथ वहां पर Realme का लोगो भी है।

Realme 6 का टीज़

इससे साफ पता चलता है कि माधव सेठ ने सलमान खान के साथ ये पिक्चर Realme 6 को 64 MP कैमरा सेंसर से क्लिक थी। माधव सेठ के इस ट्वीट को हम यहां अटैच कर रहे हैं। आप खुद इसे देख सकते हैं।.इस टीज़ से एक बात को कंफर्म हो गई है कि Realme 6 को जल्द ही लॉन्च किया जाएगा। इसके साथ-साथ ये बात भी पक्की हो गई कि इस फोन में कंपनी का प्राइमरी बैक कैमरा 64 मेगापिक्सल का होगा।

 

64 MP के प्राइमरी कैमरा समेत 4 कैमरों का सेटअप होगा। हालांकि रियलमी 6 और रियलमी 6 प्रो को सिंगापुर की सर्टिफिकेशन एजेंसी IMDA की वेबसाइट पर देखा गया था। इस सर्टिफिकेशन में पता चला था कि Realme 6 मीडियाटेक प्रोसेसर के साथ आएगा और Realme 6 Pro एंड्रॉयड 10 के साथ लॉन्च किया जाएगा।

इस फोन की संभावित स्पेसिफिकेशंस

इसके अलावा रियलमी 6 के बारे में एक और खास स्पेसिफिकेशंस के बारे में पता चला है कि इस फोन में कंपनी 4,300 एमएएच की बैटरी होगी। इसके साथ-साथ कंपनी इस फोन को फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ पेश करेगी या नहीं, इसके बारे में कोई जानकारी फिलहाल नहीं है।

यह भी पढ़ें:- Samsung Galaxy M31 64MP बैक और 32MP फ्रंट कैमरे के साथ हुआ लॉन्च, कीमत भी काफी कमयह भी पढ़ें:- Samsung Galaxy M31 64MP बैक और 32MP फ्रंट कैमरे के साथ हुआ लॉन्च, कीमत भी काफी कम

हालांकि आजकल सभी फोन फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ लॉन्च होते हैं, ऐसे में हमें नहीं लगता कि Realme कंपनी अपने इस फोन को बिना फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ लॉन्च करेगी। बहराल, इस स्मार्टफोन के बारे में जैसे-जैसे जो भी जानकारी मिलेगी, हम आपको बताते रहेंगे। आप हमारे साथ बने रहिए और टेक वर्ल्ड के सभी ख़बरों से अपडेट रहें।

Most Read Articles
 
Best Mobiles in India

English summary
Realme India has confirmed the launch date of Realme 6 and Realme 6 Pro by tweeting a while ago. Realme India has teased this phone on its social media account with its new brand ambassador Salman Khan. Salman Khan is now the brand ambassador of Reality and he has confirmed the launch date by shooting this phone tees.

बेस्‍ट फोन

तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X