Realme 6 Pro को मिला नया अपडेट, सुपर पॉवर सेविंग मोड के साथ कई खास फीचर्स उपलब्ध

|

Realme 6 Pro को एक नया अपडेट मिला है। इस फोन में कंपनी ने इस बार ओवर-द-एयर अपडेट दिया है। इस अपडेट ता नाम OTA है। इस अपडेट के जरिए सुपर पावर सेविंग मोड, मल्टी यूज़र फीचर और एक खास फीचर एड किया जाएगा, जिसका नाम 'from sunset to sunrise' सेटिंग होगा। इस खास फीचर का यूज़ फोन का इस्तेमाल करते वक्त आंखों को आराम देने के लिए किया जाएगा।

Realme 6 Pro को मिला नया अपडेट, सुपर पॉवर सेविंग मोड के साथ कई खास फीचर्स उपलब्ध

 

Realme 6 Pro को मिला नया अपडेट

इन नए फीचर्स के अलावा ये फोन एक नए अपडेट अक्टूबर 2020 एंड्रॉयड सिक्योरिटी पैच से भी अपडेट किया जाएगा। इस फोन में नए अपडेट्स के आने के बाद इसके सिस्टम को इंम्प्रुव किया जाएगा और कुछ प्रॉब्लम्स को भी फिक्स किया जाएगा। इस अपडेट को स्टेज्ड मैनर में रोलआउट किया जाएगा। इसका मतलब है कि सभी यूज़र्स को एक साथ ये अपडेट नहीं मिलेगा। ये अ्पडेट स्टेज वाइज़ Realme 6 Pro में जाएगा।

कैसे करें अपडेट

आपको बता दें कि अभी Realme 6 Pro के कुछ यूज़र्स को ये अपडेट मिल चुका होगा लेकिन कुछ यूज़र्स को अभी भी ये अपडेट नहीं मिला होगा तो हम आपको बता रहे हैं कि आप अपने फोन में इस नए अपडेट का नोटिफिकेशन आने का इंतजार करें। आप अपने फोन की सेटिंग्स में जाकर अपडेट स्टेटस चेक कर सकते हैं और अगर अपडेट आ गया है तो अपने फोन को अपडेट भी कर सकते हैं।

इस फोन का डिस्प्ले और कैमरा

Realme 6 Pro को कंपनी ने Lightning Blue और Lightning Orange कलर में लॉन्च किया है। इस फोन में कंपनी ने 6.6 इंच की फुल एचडी+ स्क्रीन दी है, जो डुअल पंच होल डिजाइन के साथ आती है। इस फोन में कंपनी ने दो सेल्फी कैमरा दिया है। इसका पहला कैमरा 16 मेगापिक्सल का और दूसरा सेल्फी कैमरा 8 मेगापिक्सल के वाइड एंगल लेंस के साथ आता है। इसके अलावा इस फोन में कंपनी ने 64 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा, 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड एंगल वाला कैमरा, 8 मेगापिक्सल का ही एक माइक्रो कैमरा और 12 मेगापिक्सल का एक टेलिफोटो कैमरा भी दिया है।

 

Qualcomm Snapdragon 720G SoC प्रोसेसर से लैस

इस फोन के वेरिएंट इस फोन में कंपनी ने Qualcomm Snapdragon 720G SoC प्रोसेसर, 4,300mAh बैटरी, Dolby Atmos support, Super Linear speaker और NavIC support से लैस है। इस फोन का 6 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज वाला वेरिएंट 16,999 रुपए, 6 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज वाला वेरिएंट 17,999 रुपए और 8 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज वाला वेरिएंट 18,999 रुपए में आता है।

Most Read Articles
 
Best Mobiles in India

English summary
Realme 6 Pro has received a new update. In this phone, the company has given an over-the-air update this time. The name of this update is OTA. Through this update, super power saving mode, multi user feature and a special feature will be added, which will be named 'from sunset to sunrise' setting.

बेस्‍ट फोन

तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X