Realme C15: 4 बैक कैमरा सेटअप के साथ भारत में हुआ लॉन्च

|

Realme कंपनी ने आज दो स्मार्टफोन को लॉन्च किया है। इन दोनों फोन का नाम Realme C12 और Realme C15 है। Realme C12 के बारे में हम आपको अपने पिछले आर्टिकल को बता चुके हैं। अब हम आपको Realme C15 के बारे में बताते हैं। Realme C15 रियलमी कंपनी के सी सीरीज में एक नया फोन है। इस फोन को कंपनी ने पॉवर सिल्वर और पॉवर ब्लू कलर में पेश किया है।

Realme C15 का डिस्प्ले और प्रोसेसर
 

Realme C15 का डिस्प्ले और प्रोसेसर

Realme C15 में कंपनी ने 6.5 इंच की फुल एचडी+ एलसीडी डिस्प्ले कंपनी ने दी है। इस फोन की डिस्प्ले का स्क्रीन टू बॉडी रेशियो 88.7% है। इस फोन का डिस्प्ले कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास प्रोटेक्शन के साथ आता है। इस फोन में स्टोरेज के तौर पर कंपनी ने ऑक्टा कोर मीडियाटेक हीलियो जी35 प्रोसेसर का इस्तेमाल किया है। इस प्रोसेसर के साथ कंपनी ने इस फोन में 4 जीबी तक रैम दिया है।

Realme C15 का कैमरा सेटअप

Realme C15 का कैमरा सेटअप

इस फोन के कैमरा सेटअप की बात करें तो इसमें कंपनी ने 4 कैमरों का सेटअप दिया है। इसका पहला कैमरा 13 मेगापिक्सल का है। इसका दूसरा कैमरा 8 मेगापिक्सल का है। इसका तीसरा और चौथा कैमरा 2-2 मेगापिक्सल का है। इस फोन में अगले हिस्से में कंपनी ने 8 मेगापिक्सल का एक सेल्फी कैमरा दिया है।

6000 एमएएच की बैटरी
 

6000 एमएएच की बैटरी

इस फोन में कंपनी ने 6000 एमएएच की बैटरी दी है, जो 18 वॉट के फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आता है। इस फोन में कनेक्टिविटी के लिए भी कंपनी ने वाई-फाई 802.11 बी/जी/एन, ब्लूटूथ 5.0, 4जी, 3.5 एमएम हेडफोन जैक और माइक्रो-यूएसबी पोर्ट समेत जीपीएस और ग्लोनास के भी फीचर्स शामिल हैं। इसके अलावा इस फोन के पिछले हिस्से में एक फिंगरप्रिंट स्कैनर, प्रॉक्सिमिटी सेंसर, मैगनेटिक इंडक्शन और एंबियंट लाइट सेंसर जैसे कई सेंसर भी दिए गए हैं, जो यूज़र्स के अनुभव को बेहतरीन बनाने में मदद करता है।

Realme C15 की कीमत और बिक्री

Realme C15 की कीमत और बिक्री

अब इस फोन की कीमत की बात करें तो कंपनी ने इस फोन दो वेरिएंट को मार्केट में पेश किया है। Realme C15 का पहला वेरिएंट 3 जीबी रैम और 32 जीबी स्टोरेज वाला है, जिसकी कीमत 9999 रुपए है। इस फोन का दूसरा वेरिएंट 4 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज वाला है, जिसकी कीमत 10,999 रुपए है।

इस फोन की ऑफलाइन और ऑनलाइन बिक्री

Realme C15 को 27 अगस्त के दिन दोपहर 12 बजे से पहली बार बिक्री के लिए ऑनलाइन प्लेटफॉर्म्स पर पेश किया जाएगा। इस फोन को खरीदने के लिए यूज़र्स को flipkart.com और realme.com का इस्तेमाल करना होगा। वहीं इस फोन को 3 सितंबर से सभी ऑफलाइन दुकानों पर भी उपलब्ध करा दिया जाएगा।

Most Read Articles
 
Best Mobiles in India

English summary
Realme C15 is a new phone in the C series of Realme company. The company has introduced this phone in power silver and power blue color. In Realme C15, the company has given 6.5 inch full HD + LCD display company. The screen to body ratio of this phone's display is 88.7%.

बेस्‍ट फोन

तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X