Realme C15 जल्द होगा लॉन्च, 6000 mAh की बैटरी वाला फोन

|

Realme C15 स्मार्टफोन को लॉन्च करने की तारीख का खुलासा हो गया है। इस फोन को इंडोनेशिया में 28 जुलाई को लॉन्च किया जाएगा। इस फोन के बारे में पिछले काफी दिनों से स्मार्टफोन मार्केट में चर्चाएं की जा रही हैं। अब यह कंफर्म हो गया है की यह फोन 28 जुलाई को मार्केट में पेश कर दिया जाएगा।

6000 एमएएच की बैटरी वाला फोन
 

6000 एमएएच की बैटरी वाला फोन

इस फोन की सबसे खास बात इस फोन की सबसे खास बात इसका बैटरी बैकअप है। इस फोन में काफी शानदार बैटरी बैकअप की व्यवस्था की गई है, क्योंकि इस फोन में रियलमी कंपनी है 6000 एमएएच की बैटरी दी है। आइए हम आपको इस फोन के बारे में कुछ और डिटेल बताते हैं।

सोशल मीडिया पर कंपनी ने शेयर की जानकारी

सोशल मीडिया पर कंपनी ने शेयर की जानकारी

रियलमी कंपनी ने इस फोन के लिए अपने वेबसाइट, फेसबुक पेज, इंस्टाग्राम अकाउंट पर काफी सारी इनफार्मेशन शेयर की है जिसमें उन्हें बताया है कि इस फोन को 28 जुलाई को दोपहर 1:00 बजे और भारतीय समय अनुसार 11:30 बजे लॉन्च किया जाएगा।

इस फोन के कुछ खास फीचर्स

इस फोन के कुछ खास फीचर्स

इस फोन की बिक्री भी उसी दिन से शुरू कर दी जाएगी। अब इस फोन के स्पेसिफिकेशन की बात करें तो इसमें कंपनी ने 6000 एमएएच की बैटरी के साथ 118 वॉट का फास्ट चार्जिंग सपोर्ट भी दिया है। इसके अलावा इस फोन में कंपनी ने पीछे की तरफ फिंगरप्रिंट स्केनर भी दिया है।

डिजाइन और कनेक्टिविटी
 

डिजाइन और कनेक्टिविटी

इस फोन के दाएं साइड में पावर और बोलने में बटन भी दिए गए हैं। इसके साथ ही 3.5 एमएम का एक हेडफोन जैक भी दिया गया है। इसके अलावा भी इस फोन में काफी सारे फीचर्स शामिल किए गए हैं लेकिन उनके बारे में अभी तक कंपनी ने कोई जानकारी नहीं दी है।

भारत में भी 3 दिन बाद होगा लॉन्च

भारत में भी 3 दिन बाद होगा लॉन्च

भारत में इस फोन के नोट की बात की जाए तो ऐसा कहा जा रहा है कि इसी फोन को भारत में 3 दिन बाद यानी 24 जुलाई को Realme 6i के नाम से लॉन्च किया जाएगा इसके अलावा भारत में कुछ दिन पहले Realme C1 को लॉन्च किया गया था जिसकी कीमत ₹7499 से शुरू होती है। इस कीमत में यूजर्स को 2GB रैम और 32जीबी स्टोरेज की फैसिलिटी मिलती थी इस फोन को कल यानी 22 जुलाई से भारत में बिक्री के लिए पेश कर दिया जाएगा।

Most Read Articles
 
Best Mobiles in India

English summary
The launch date of Realme C15 smartphone has been revealed. This phone will be launched in Indonesia on 28 July. Discussions are being made about this phone in the smartphone market for the last several days. It has now been confirmed that this phone will be introduced in the market on July 28.

बेस्‍ट फोन

तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X