Realme C15 हुआ लॉन्च: 4 बैक कैमरा और 6000 एमएएच बैटरी वाला बजट स्मार्टफोन

|

Realme C15 को लॉन्च कर दिया गया है। इस फोन के बारे में हमने आपको कुछ दिन पहले बताया भी था कि इसे 28 जुलाई को इंडोनेशिया में लांच किया जाएगा। लिहाजा, इस फोन को कल इंडोनेशिया मार्केट में लॉन्च कर दिया गया है।

Realme C15 हुआ लॉन्च: 4 बैक कैमरा और 6000 एमएएच बैटरी वाला बजट स्मार्टफोन

 

इस फोन के खास फीचर्स

इस फोन में कंपनी ने क्वॉड कैमरा सेटअप ऑक्टा कोर प्रोसेसर समेत बहुत सारे खास फीचर दिए हैं। यह एक बजट स्मार्टफोन के रूप में पेश किया गया है। आइए हम आपको इस फोन की कीमत और फीचर्स के बारे में बताते हैं।

भारत में कब होगा लॉन्च

इस फोन को कंपनी ने मरीन ब्लू और सीगल सिल्वर कनेर में पेश किया है। फिलहाल भारतीय मार्केट में इस फोन को पेश करने की कोई खबर सामने नहीं आई है लेकिन इतना जरूर अंदाजा लगाया जा रहा है कि जल्द ही इस फोन को भारतीय मार्केट में भी पेश किया जाएगा।

इस फोन का डिस्प्ले और प्रोसेसर

Realme C15 में कंपनी ने 6.5 इंच की मिनी ड्रॉप डिस्प्ले दी है जिसका स्क्रीन टो बॉडी रेशों 8.7 है। इस फोन में रियलमी कंपनी ने एलसीडी डिस्पले दी है, जो कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास के प्रोटेक्शन के साथ आता है। इस फोन में प्रोसेसर की बात करें तो इसमें ऑक्टा-कोर मीडियाटेक हीलियो जी35 प्रोसेसर का इस्तेमाल किया गया है जो 4GB तक रैम के साथ मार्केट में उपलब्ध होंगे।

Realme C15 में 4 बैक कैमरा

Realme C15 का कैमरा सेटअप की बात करें तो इसके पिछले हिस्से में कंपनी ने 4 कैमरा का सेटअप दिया है। जिसका प्राइमरी कैमरा 13 मेगापिक्सल सेकेंडरी कैमरा 8 मेगापिक्सल तीसरा कैमरा 2 मेगापिक्सल और चौथा कैमरा भी 2 मेगापिक्सल के सेंसर के साथ आता है। इसके अलावा इस फोन में सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए भी 8 मेगापिक्सल का एक फ्रंट कैमरा दिया गया है।

6000 एमएएच की बैटरी

इसके अलावा इस फोन की सबसे खास बात इसका बैटरी सेटअप है, जो 6000 एमएएच की बैटरी के साथ आता है। इसके साथ इस फोन में कंपनी ने 18 वॉट का फास्ट चार्जिंग सपोर्ट भी दिया है। इस फोन में एक फ्रिंगरप्रिंट स्कैनर भी है। इसके साथ-साथ कनेक्टिविटी के भी तमाम खास फीचर्स दिए गए हैं।

Most Read Articles
 
Best Mobiles in India

English summary
Realme C15 has been launched. We had told you a few days ago about this phone that it will be launched in Indonesia on July 28. Therefore, this phone has been launched in Indonesia market yesterday. In this phone, the company has given many special features including quad camera setup octa core processor. It has been introduced as a budget smartphone.

बेस्‍ट फोन

तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X