Realme C3 भारत में हुआ लॉन्च, कम कीमत में 5,000 mAh की बैटरी से लैस

|

Realme C3 को भारत में लॉन्च कर दिया गया है। इस फोन को रियलमी कंपनी ने एंटरटेनमेंट का सुपरस्टार के टैगलाइन के साथ लॉन्च किया है। इस फोन में 5,000 एमएएच की बैटरी और डुअल रियर कैमरा का सेटअप है। आइए सबसे पहले आपको इस फोन के फीचर्स के बारे में बताते हैं उसके बाद इसकी कीमत और बिक्री और बिक्री के साथ मिलने वाले ऑफर्स के बारे में भी बताएंगे।

 

Realme C3 भारत में हुआ लॉन्च, कम कीमत में 5,000 mAh की बैटरी से लैस

Realme C3 का डिस्प्ले और प्रोसेसर

इस फोन में कंपनी ने 6.5 इंच की एचडी डिस्प्ले दी है जो वाटरनॉच ड्रॉप डिस्प्ले के साथ आता है। ये फोन सनराइज़ डिजाइन के साथ आता है। इस फोन को Blazing Red और Frozen Blue दो रंगों में पेश किया गया है, जोकि देखने में काफी आकर्षित लग रहे हैं।इस फोन के प्रोसेसर की बात करें तो इसमें कंपनी ने MediaTek Helio G70 चिपसेट दिया गया है। इसके साथ-साथ ये रियलमी कंपनी का पहला स्मार्टफोन है जिसमें Realme UI पहले से ही प्री इंस्टॉल करके दिया गया है।

यह भी पढ़ें:- Redmi Note 6 Pro में लगी आग, जानिए शाओमी कंपनी ने इस घटना पर क्या कहा...!यह भी पढ़ें:- Redmi Note 6 Pro में लगी आग, जानिए शाओमी कंपनी ने इस घटना पर क्या कहा...!

Realme UI इंटरफेस रियलमी कंपनी का एक लेटेस्ट अपडेट है, जिसे कंपनी एक-एक अपने पुराने स्मार्टफोन में डाल रही है। Realme C3 में कंपनी ने इस नए अपडेट को पहले से इंस्टॉल करके लॉन्च किया गया है। इसके अलावा ये फोन एंड्रॉयड 10 पर काम करेगा।

कैमरा सेटअप और बैटरी

इस फोन में कंपनी ने 2 रियर कैमरा दिया हुआ है। इसका पहला कैमरा 12 मेगापिक्सल का है और दूसरा कैमरा 2 मेगापिक्सल का है। वहीं इसमें कंपनी ने 5 मेगापिक्सल का एक फ्रंट कैमरा भी दिया है। इस फोन के कैमरा सिस्टम को बेहतर बनाने के लिए कंपनी ने इस फोन में कुछ खास कैमरा क्वालिटी फीचर्स दिए हैं। इनमें 1080p video recording, HDR mode, slo-mo videos जैसे कई फीचर्स शामिल हैं।

इसके अलावा इस फोन की बैटरी इसकी सबसे बड़ी खास चीज है। इस फोन में कंपनी ने 5000 एमएएच की बैटरी दी है जो लंबे वक्त तक आपके फोन को चार्ज रखने का काम करेगी। इसके अलावा भी इस फोन में कनेक्टिविटी के लिए तमाम जरूरी फीचर्स को शामिल किया गया है। इस फोन में दो सिम और एक एक्सट्रा मेमोरी कार्ड लगाने के लिए स्लोट दिया गया है।

 

वेरिएंट, कीमत और बिक्री

इस फोन को कंपनी ने दो वेरिएंट में पेश किया है। इसका पहला वेरिएंट 3 जीबी रैम और 32 जीबी स्टोरेज के साथ आता है। इस वेरिएंट की कीमत 6,999 रुपए है। वहीं इसका दूसरा वेरिएंट 4 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज के साथ आता है। इस वेरिएंट की कीमत 7,999 रुपए रखी गई है।

इस फोन को फ्लिपकार्ट और Realme.com पर बेचा जाएगा। आपको बता दें कि इस फोन की पहली बिक्री 14 फरवरी को दोपहर 12 बजे की जाएगी। इस फोन को खरीदने के लिए कुछ ऑफर्स भी दिए गए हैं। उन ऑफर्स में जियो यूज़र्स को 7,550 रुपए का फायदा हो सकता है। इसके अलावा भी कई तरह के ऑफर्स इस फोन में पहली बिक्री पर मिलने वाले हैं। उनके बारे में भी हम आपको अपडेट देते रहेंगे।

Most Read Articles
 
Best Mobiles in India

English summary
Realme C3 has been launched in India. This phone has been launched by the reality company with the tagline of Entertainment as Superstar. This phone has a setup of 5,000 mAh battery and dual rear camera. Let's first tell you about the features of this phone, after that, we will also tell about its price and sales and the offers you get with the sale.

बेस्‍ट फोन

तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X