Realme Care+ आफ्टर-सेल्स सर्विस सिस्टम भारत में लॉन्च; व्हाट्सएप पर मिलेगी क्‍विक सर्विस

|
Realme Care+ से घर बैठे व्हाट्सएप पर मिलेगी क्‍विक सर्विस

Realme Care+ की मदद से अपन रियलमी यूजर्स को क्‍विक सर्विस मिल सकेगी। मौजूदा कस्टमर के लिए कंपनी के पहले आफ्टर-सेल्स सर्विस सब्सक्रिप्शन की शुरुआत की है। कंपनी के अनुसार, सेल के बाद सर्विस सिस्टम देश में यूजर्स को एंड-टू-एंड कस्टमर सर्विस देगी।

 

यूजर्स के लिए प्रीमियम कस्टमर सर्विस फ्री नहीं होगी इसके लिए शुल्क देना होगा। नई सर्विस की मदद से यूजर्स को 1 साल की वारंटी स्क्रीन प्रोटेक्‍शन इन्सिडेन्टली और लिक्विड डैमेज प्रोटेक्शन की सुविधा शामिल है। सदस्यता सेवा मौजूदा और नए दोनों यूजर्स के लिए ऑनलाइन और ऑफलाइन चैनलों पर उपलब्ध है, जिसमें कंपनी की वेबसाइट भी शामिल है, जिसकी कीमत 489 रुपये है।

इन भाषाओं में मिलेगी सर्विस

कंपनी के अनुसार, नई रियलमी केयर सेवाएं तमिल, तेलुगु, बंगाली, गुजराती, कन्नड़, मलयालम, मराठी, पंजाबी और हिंदी सहित 9 क्षेत्रीय भाषाओं में सोशल मीडिया, ईमेल, वॉयस, व्हाट्सएप और वेब चैट पर सुबह 9 बजे से रात 9 बजे तक उपलब्ध होंगी।

Realme Care+ से घर बैठे व्हाट्सएप पर मिलेगी क्‍विक सर्विस

माधव शेठ, सीईओ, रीयलमे इंडिया, वीपी, रीयलमे, और रीयलमे इंटरनेशनल बिजनेस ग्रुप के अध्यक्ष ने कहा, Realme Care हमारे यूजर्स को बेस्ट सर्विस देने के लिए प्रतिबद्ध (Committed) है। इस पहल के जरीए हम आधार के रूप में 'service quality' और रियल वैल्यू के रूप में एसोसिएशन सुविधा और देखभाल' के साथ डिजिटल तकनीकी के माध्यम से एक कंप्लीट सर्विस दे रहे हैं। हमें उम्मीद है कि Realme की सर्विस टेक्नोलॉजी इंडस्ट्री में कस्टमर के अनुभव में बेंचमार्क बन जाएगी।

कंपनी एडवांस देखभाल सेवाओं को "4D Upgrade" कह रही है। एक टेक्नोलॉजी सहायता केंद्र को अब तेजी से रखरखाव के लिए सर्विस सेंटर द्वारा सपोर्ट किया जाएगा। यूजर्स अपने मुद्दों को सोशल मीडिया, ईमेल, वॉयस, व्हाट्सएप और वेब चैट सहित कई लाइनों के जरीए से हल करने का प्रयास कर सकते हैं।

 

Realme Care+ पैकेज खरीदने वाले यूजर्स को मिलेगी वारंटी

Realme Care+ पैकेज खरीदने वाले यूजर्स को एक्सटेंडेड वारंटी और डैमेज प्रोटेक्शन के रूप में डबल गारंटी भी मिलेगी। कंप्लीट डिजिटल ग्राहक सेवा मंच SMS Notifications और Service Requests की लाइव ट्रैकिंग, स्वयं सेवा, सॉफ्टवेयर अपग्रेड, बैंक इंफॉर्मेशन, टीवी ऑन-डोर सर्विस और वारंटी स्थिति जांच का समर्थन करेगा।

 
Best Mobiles in India

English summary
Users who buy the Realme Care+ package will also get double guarantee in the form of extended warranty and damage protection. The Complete Digital customer care platform will support live tracking of SMS Notifications and Service Requests, self-service, software upgrade, bank information, TV on-door service and warranty status check.

बेस्‍ट फोन

तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X