Realme GT Neo 3 का नया वेरिएंट लॉन्च, सिर्फ 17 मिनट में होगा फुल चार्ज

|

Realme GT Neo 3 ने भारत में एक नया वेरिएंट लॉन्च किया है जो सिर्फ 17 मिनट में फुल चार्ज होता है। जी हाँ, कंपनी ने भारत में Realme GT Neo 3 Thor Love and Thunder Limited Edition को लॉन्च कर दिया है। नया एडिशन उसी दिन लॉन्च किया गया है जब मार्वल स्टूडियोज फिल्म भारत में रिलीज हुई है। Realme ने रियलमी जीटी नियो 3 को एक विशेष नाइट्रो ब्लू कलर में लॉन्च किया है। आइये जानते हैं इस नए वेरिएंट के बारे में कुछ विस्तार से।

 
Realme GT Neo 3 का नया वेरिएंट लॉन्च, सिर्फ 17 मिनट में होगा फुल चार्ज

Realme GT Neo 3 का नया वेरिएंट लॉन्च, 17 मिनट में होगा फुल चार्ज

अगर आप भी कोई ऐसा स्मार्टफोन की तलाश में हैं जो जल्दी से जल्दी चार्ज होता हो, तो Realme GT Neo 3 5G आपके लिए ही बनाया गया है क्योंकि यह 0 से 100 चार्ज होने में महज 17 मिनट का समय लेता हैं।

Realme GT Neo 3 Thor Love and Thunder Limited Edition भारत में सिंगल स्टोरेज वेरिएंट में आता है। इसमें 12GB RAM और 256GB इंटरनल स्टोरेज दिया गया है। फोन को भारत में 42,999 रुपये में लॉन्च किया गया है। इच्छुक खरीदार 13 जुलाई से भारत में Realme GT Neo 3 खरीद सकते हैं। लॉन्च ऑफर के तहत, कस्टमर्स प्रीपेड ट्रांजेक्शन पर 3,000 रुपये की इंस्टेंट छूट प्राप्त कर सकते हैं।

यह डिवाइस स्टैंडर्ड एडिशन के समान फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स के साथ आता है। इसमें 12GB RAM और 256GB इंटरनल स्टोरेज के साथ MediaTek डाइमेंशन 8100 SoC मिलता है। फोन में एक्सपेंडेबल स्टोरेज का ऑप्शन नहीं दिया गया हैं।

वहीं यह हुड के तहत, 150W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 4500mAh की बैटरी के साथ आता है। रियलमी का दावा है कि फोन 17 मिनट में 1 से 100 प्रतिशत चार्ज हो सकता है। इसके अलावा GT Neo 3 में हमें 120Hz रिफ्रेश रेट सपोर्ट के साथ 6.7 इंच का फुल HD+ AMOLED डिस्प्ले मिलता है।

Realme GT Neo 3 का नया वेरिएंट लॉन्च, सिर्फ 17 मिनट में होगा फुल चार्ज

कैमरा की बात करें, तो इसके बैक साइड में, 50MP के प्राइमरी कैमरा सेंसर के साथ ट्रिपल-कैमरा सेटअप दिया गया है। इसके अलावा डिवाइस में 8MP का अल्ट्रावाइड कैमरा और 2MP का मैक्रो कैमरा भी मिलता है। इसी तरह अगर हम सेल्फी कैमरे की बात करें, तो Realme GT Neo 3 में 16MP का फ्रंट कैमरा दिया गया है। यह आउट ऑफ द बॉक्स एंड्रॉइड 12 के साथ रन करता है।

 

तो यदि आप भी कोई बढ़िया 40 से 45 हजार रुपये के अंदर कोई फास्ट चार्जिंग स्मार्टफोन की तलाश में हैं, तो आप Realme GT Neo 3 5G स्मार्टफोन को खरीद सकते हैं, तो महज 17 मिनट में चार्ज होने का दावा करता है।

 
Best Mobiles in India

English summary
Realme GT Neo 3 has launched a new variant in India which charges fully in just 17 minutes. Yes, the company has launched Realme GT Neo 3 Thor Love and Thunder Limited Edition in India. The new edition has been launched on the same day that the Marvel Studios film was released in India.

बेस्‍ट फोन

तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X