रियलमी जल्द लॉन्च कर सकती है लैपटॉप, CEO ने किया टीज़

|

चीन की लोकप्रिय टेक कंपनी रियलमी अब लैपटॉप को भी मार्केट में लाने जा रही है। जी हाँ, कंपनी के सीईओ माधव शेठ ने ट्विटर पर भारत में लॉन्च करने के लिए Realme Laptop को टीज किया है। माधव शेठ ने एक ट्वीट किया है जिसमें एक पेपर बैग में Realme लैपटॉप की एक झलक प्रतीत होती है। लगता है कि चीनी कंपनी कुछ समय से अपने लैपटॉप पर काम कर रही है। और जल्द ही मार्केट में लैपटॉप को लॉन्च किया जा सकता है।

 

रियलमी जल्द लॉन्च कर सकती है लैपटॉप, CEO ने किया टीज़

रियलमी जल्द ला सकती है लैपटॉप

भारत और यूरोप के सीईओ माधव शेठ ने अपने ट्विटर अकाउंट के माध्यम से एक सीक्रेट टीज़र पोस्ट किया है जिसमें एक फोटो भी शामिल है जो हमें Realme के पहले लैपटॉप की एक झलक दिखाती है। ऐसा प्रतीत होता है कि डिवाइस का फिनिश ऐप्पल के मैकबुक के जैसा मिलने वाला है। हालाँकि, यह स्पष्ट नहीं है कि लैपटॉप में यूनिबॉडी एल्यूमीनियम चेसिस है या प्लास्टिक बिल्ड है।

हालाँकि शेठ ने स्पष्ट रूप से पुष्टि नहीं की है कि फोटो अपकमिंग Realme लैपटॉप से ​​जुड़ी है या नहीं, उन्होंने अपने ट्वीट में एक बाइनरी कोड का उपयोग करके लॉन्च प्लान के बारे में बताया है, जिसका अनुवाद "हैलो वर्ल्ड!" - वह वाक्यांश जो कंप्यूटर प्रोग्रामिंग की दुनिया में एक लोकप्रिय परिचय को दर्शाता है। उन्होंने अपने फॉलोवर्स से नए प्रॉडक्ट के नाम का अनुमान लगाने के लिए भी कहा। इन सभी से संकेत मिलता है कि कंपनी कुछ नया करने की योजना बना रही है जो कुछ और नहीं बल्कि एक लैपटॉप हो सकता है।

पिछले महीने, Realme ने अपने प्लेटफॉर्म पर एक सर्वे करके लैपटॉप लॉन्च करने की अपने प्लान का सुझाव दिया। कंपनी ने सर्वे में कहा था, "हमें लैपटॉप के लिए कई अनुरोध मिल रहे हैं, और हम आपकी जरूरतों को बेहतर ढंग से समझना चाहते हैं।"

वहीं जनवरी में टिप्सटर मुकुल शर्मा ने भी यह दावा किया था कि Realme लैपटॉप जून की शुरुआत में ला सकता है।

अपने लैपटॉप लॉन्च के अलावा रियलमी फिलहाल भारत समेत ग्लोबल मार्केट में रियलमी जीटी को लॉन्च करने की तैयारी में जुटा है। क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 888 SoC वाला फ्लैगशिप स्मार्टफोन मार्च में चीन में लॉन्च हुआ था।

Most Read Articles
 
Best Mobiles in India

English summary
China's popular tech company Realme is now going to bring laptops to the market as well. Yes, the company's CEO Madhav Sheth has teased the Realme Laptop to launch in India on Twitter.

बेस्‍ट फोन

तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X