Realme V15 5G हुआ लॉन्च, जानिए डिस्प्ले, प्रोसेसर, कैमरा, बैटरी समेत सबकुछ

|

Realme कंपनी ने अपना एक नया स्मार्टफोन लॉन्च किया है। यह एक 5जी स्मार्टफोन है। इस स्मार्टफोन का नाम Realme V15 5G है। इस फोन में कंपनी ने काफी सारे ऐसे फीचर्स दिए हैं, जिनकी वजह से इस फोन के बारे में जानने का मन सभी यूज़र्स को करता है। आइए हम आपको इस फोन के बारे में बताते हैं।

 

डिस्प्ले और प्रोसेसर

डिस्प्ले और प्रोसेसर

Realme V15 5G में कंपनी ने 6.4 इंच की फुल एचडी+ डिस्प्ले दी है। इस फोन में एक एमोलेड डिस्प्ले दी गई है, जिसका ऑस्पेक्ट रेशियो 20:9 है और स्क्रीन टू बॉडी 90.8 प्रतिशत है। इस फोन के प्रोसेसर की बात करें तो कंपनी ने ऑक्टा-कोर मीडियाटेक डायमेंसिटी 800यू प्रोसेसर को इस फोन में शामिल किया है, जो 8 जीबी LPDDR4X रैम के साथ आता है।

इस फोन का कैमरा सेटअप

इस फोन का कैमरा सेटअप

इसके अलावा इस फोन के कैमरा सेंसर्स की बात करें तो इसके पिछले हिस्से में ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया गया है, जिसका पहला कैमरा सेंसर 64 मेगापिक्सल का है, वहीं दूसरा कैमरा सेंसर 8 मेगापिक्सल और तीसरा कैमरा सेंसर 2 मेगापिक्सल का है। इसके अलावा इस फोन में कंपनी ने सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 16 मेगापिक्सल का एक कैमरा सेंसर दिया है।

इस फोन की बैटरी और ऑडियो सिस्टम
 

इस फोन की बैटरी और ऑडियो सिस्टम

Realme V15 5G में रियलमी कंपनी ने 4,310 एमएएच की एक बैटरी दी है, जो 65 वॉट के फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आता है। इस फोन में कंपनी ने इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है। इसके अलावा भी इस फोन में कंपनी ने एक्सीलेरोमीटर, एंबिएंट लाइट, गायरोस्कोप जैसे कई सेंसर्स दिए हैं, जो इस फोन को काफी खास बनाते हैं। इस फोन में 128 जीबी स्टोरेज UFS 2.1 के साथ 4जी और 5जी कनेक्टिविटी समेत एलटीई, Wi-Fi 802.11ac, ब्लूटूथ वी5.1 और यूएसबी टाइप सी पोर्ट भी दिया गया है। इसके अलावा इस फोन के ऑडियो सिस्टम को बेहतर बनाने के लिए इसमें Hi-Res Audio certification और Dirac HD Sound सपोर्ट भी दिया गया है।

वेरिएंट, कीमत, कलर और बिक्री

वेरिएंट, कीमत, कलर और बिक्री

अब आखिर में इस फोन के वेरिएंट और कीमत की बात करते हैं। इस फोन में कंपनी ने 6 जीबी रैम का एक वेरिएंट लॉन्च किया है, जिसकी कीमत CNY 1,399 यानि लगभग 15,900 रुपए है। वहीं इस फोन का दूसरा वेरिएंट 8 जीबी रैम के साथ आता है, जिसकी कीमत CNY 1,999 यानि लगभग 22,700 रुपए है। इन दोनों वेरिएंट को कंपनी ने 128 जीबी स्टोरेज के साथ पेश किया है। आपको बता दें कि कंपनी ने इस फोन को फिलहाल सिर्फ चीन में ही लॉन्च किया है, भारत में भी इस फोन को जल्द ही लॉन्च किया जा सकता है। इस फोन को कंपनी ने Crescent Silver, Koi, और Mirror Lake Blue कलर ऑप्शन के साथ लॉन्च किया है। यह फोन चीन में 14 जनवरी से बिक्री के लिए उपलब्ध होगा।

Most Read Articles
 
Best Mobiles in India

English summary
Realme company has launched a new smartphone of its own. It is a 5G smartphone. The name of this smartphone is Realme V15 5G. In this phone, the company has given many such features, due to which all the users feel like knowing about this phone. Let us tell you about this phone.

बेस्‍ट फोन

तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X