Realme V5: 4 बैक कैमरे, पंच-होल डिस्प्ले, साइड फिंगरप्रिंट के साथ लॉन्च होगा 5G फोन

|

रियलमी कंपनी अब अपने एक नए फोन को लॉन्च करने वाली है। अपने इस नए फोन के साथ रियलमी कंपनी ने एक नई सीरीज को भी लॉन्च करने का फैसला किया है। इस नए रियलमी फोन का नाम होगा Realme V5। इस फोन के नाम से पता चल रहा है कि रियलमी अपनी एक नई वी सीरीज को मार्केट में लॉन्च करने जा रही है। इस सीरीज का पहला फोन रियलमी v5 होगा।

Realme V5 होगा लॉन्च
 

Realme V5 होगा लॉन्च

इस फोन में कंपनी ने क्वॉड रियर कैमरा सेटअप के साथ पंच होल डिजाइन वाला डिस्प्ले दिया है। रियलमी v5 को चीन में प्री बुकिंग के लिए उपलब्ध करा दिया गया है। रियलमी के आधिकारिक वीबो अकाउंट में आने वाले इस नए फोन का एक टीचर पोस्ट किया गया है। जिसमें इस फोन के लॉन्चिंग डेट का पता चल रहा है। इस फोन को 3 अगस्त को भारतीय समय अनुसार 11:30 बजे सुबह लॉन्च किया जाएगा।

4 बैक कैमरा और दमदार प्रोसेसर

4 बैक कैमरा और दमदार प्रोसेसर

हालांकि इस फोन को चीन में लॉन्च किया जा रहा है और जल्द ही भारत में भी इसे लांच करने की संभावना हो सकती है। आइए हम आपको इस फोन के कुछ फीचर्स के बारे में बताते हैं। इस फोन के रिलीज हुए टीचर के अनुसार इस फोन में 4 बैक कैमरा, एक पंच होल डिस्पले जिसमें फ्रंट कैमरा दिया हुआ होगा। इसके अलावा इस फोन में मीडिया टेक डाइमेंसिटी 720 चिपसेट का इस्तेमाल प्रोसेसर के रूप में किया जाएगा और यह 8GB रैम तक वाले वेरिएंट के रूप में लॉन्च किया जाएगा।

Realme V5 की डिस्प्ले और 5G सपोर्ट
 

Realme V5 की डिस्प्ले और 5G सपोर्ट

इस फोन में 6.5 इंच की फुल एचडी प्लस डिस्पले होगी। इस फोन के वेरिएंट की बात करें तो एक वेरिएंट 6 GB रैम के साथ आएगा जो 128 GB स्टोरेज से लैस होगा। वहीं दूसरा वेरिएंट 8GB रैम और 128GB स्टोरेज के साथ पेश किया जाएगा। इसके अलावा यह फोन 5G सपोर्ट के साथ भी होगा।

इस फोन का कैमरा सेटअप

इस फोन का कैमरा सेटअप

इस फोन के कैमरा सेटअप की बात करें तो जैसा कि हमने बताया कि इस फोन के पिछले हिस्से में 4 कैमरे को दिखाया गया है। इसका पहला कैमरा 48 मेगापिक्सल का होगा जो सैमसंग के सेंसर के साथ आएगा। इस फोन का दूसरा बैक कैमरा 8 मेगापिक्सल का होगा जो किसी अल्ट्रा वाइड एंगल के साथ आएगा। तीसरा और चौथा कैमरा 2-2 मेगापिक्सल का होगा। इस फोन में सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 16 मेगापिक्सल का एक फ्रंट कैमरा भी दिया होगा।

इस फोन के साइड में फिंगरप्रिंट सेंसर

इस फोन के साइड में फिंगरप्रिंट सेंसर

इन सभी चीजों के अलावा इस फोन में 4,900 एमएएच की एक बैटरी भी होगी। इस फोन की बैटरी भी एक फास्ट चार्जिंग सपोर्ट चार्जर के साथ आएगी। इस फोन में एक फिंगरप्रिंट सेंसर भी दिया गया है जो कि साइड में है। यानी कि इस फोन के पिछले हिस्से या फिर इसमें इन डिस्पले फिंगरप्रिंट सेंसर नहीं है। बल्कि इसमें साइड में फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है।

Most Read Articles
 
Best Mobiles in India

English summary
The realme company is now about to launch a new phone of its own. With this new phone, the realme company has decided to launch a new series as well. The name of this new realme phone will be Realme V5. In this phone, the company has given a punch hole design display with quad rear camera setup. Realme v5 has been made available for pre booking in China.

बेस्‍ट फोन

तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X