Realme 8 Series की आज होगी घोषणा, Redmi Note 10 Series से होगी टक्कर

|

चीनी स्मार्टफोन निर्माता Realme आज 108-मेगापिक्सेल कैमरा के इनोवेशन इवेंट को होस्ट करेगी। यह इवेंट आज दोपहर 3PM से शुरू होगा। यूज़र्स Realme के आधिकारिक YouTube चैनल और ट्विटर और फेसबुक सहित सोशल मीडिया अकाउंट पर कैमरा इवेंट देख सकेंगे।

Realme 8 Series की आज होगी घोषणा, Redmi Note 10 Series से होगी टक्कर

 

Realme 8 का आज होगा ऐलान

आपको बता दें कि जैसे रियलमी की सीधी टक्कर शाओमी कंपनी से होती है। इस वजह से एक तरफ शाओमी कंपनी ने Redmi Note 10 Series की घोषणा की,जिसमें 108 मेगापिक्सल का कैमरा शामिल किया जाना है। इस घोषणा के ठीक बाद रियलमी ने भी अपने 108 मेगापिक्सल कैमरा इवेंट की घोषणा करके शाओमी को टक्कर देने का पूरा प्लान बना लिया।

108 मेगापिक्सल कैमरा वाला होगा फोन

एक तरफ शाओमी कंपनी अपनी रेडमी नोट सीरीज को आगे बढ़ाते हुए Redmi Note 10 Series को लॉन्च करने वाली है, वहीं दूसरी तरफ रियलमी ने अपनी सीरीज को आगे बढ़ाते हुए Realme 8 Series को लॉन्च करने का फैसला कर लिया है। इस सीरीज में Realme 8, Realme 8 Pro स्मार्टफोन हो सकते हैं। आज होने वाले इस रियलमी इवेंट का लिंक हम आपको यहां दे रहे हैं, आप हमारे आर्टिकल के जरिए ही इस इवेंट को देख सकते हैं। इसके लिए कंपनी ने टैगलाइन रखा है Leap to 108।

Realme Narzo 30 के बाद नई सीरीज की तैयारी

आपको बता दें कि हाल ही में कंपनी ने Realme Narzo 30 की एक नई सीरीज को भारत में लॉन्च किया है। Realme की Narzo सीरीज के लगभग सभी स्मार्टफोन्स ने भारत में काफी लोकप्रियताएं हासिल की है। ऐसे में इस सीरीज के स्मार्टफोन्स को भी पसंद किए जाने की उम्मीद है। अब रियलमी कंपनी अपने नए Realme 8 Series को 108 मेगापिक्सल के कैमरा सेटअप के साथ पेश करने जा रही है।

 

Redmi Note 10 सीरीज को मिलेगी टक्कर

हालांकि आपको बता दें कि रियलमी कंपनी अपने एक नए स्मार्टफोन Realme GT 5G को 4 मार्च यानि दो दिन बाद लॉन्च करने जा रही है। आपको बता दें कि परसो ही शाओमी कंपनी भी Redmi Note 10 Series को भी ग्लोबली लॉन्च करने जा रही है। ऐसे में यह तो निश्चित है कि इन दोनों स्मार्टफोन कंपनियों के बीच अच्छी-खासी टक्कर होने वाली है।

Most Read Articles
Best Mobiles in India

English summary
Chinese smartphone manufacturer Realme will host the 108-megapixel camera innovation event today. This event will start at 3PM this afternoon. Users will be able to watch the camera event on Realme's official YouTube channel and social media accounts including Twitter and Facebook.

बेस्‍ट फोन

तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X