Realme X3 and Realme X3 SuperZoom की पहली सेल, स्पेसिफिकेशंस, कीमत और ऑफर्स

|

Realme X3 और Realme X3 Pro को आज पहली बार फ्लैश सेल में पेश किया जा रहा है। अगर आप इस स्मार्टफोन को खरीदना चाहते हैं को आज दोपहर 12 बजे से फ्लिपकार्ट और realme.com पर जाकर खरीद सकते हैं। इन दोनों नए रियलमी फोन को अब से कुछ देर बाद दोपहर 12 बजे से फ्लिपकार्ट और realme.com पर बिक्री के लिए पेश किया जा रहा है।

Realme X3 and Realme X3 SuperZoom की पहली सेल, स्पेसिफिकेशंस, कीमत और ऑफर्स

 

इस फोन को फ्लिपकार्ट से खरीदने और एक्सिस बैंक क्रेडिट कार्ड के जरिए पेमेंट करने पर 5% का डिस्काउंट मिलेगा। इसके अलावा अगर आप एक्सिस बैंक बज़ क्रेडिट कार्ड से भी पेमेंट करते हैं तो भी आपको 5% का डिस्काउंट मिलेगा। इसके अलावा 2000 रुपए का एक्सट्रा डिस्काउंट भी इस फोन को खरीदने पर आपको मिलेगा।

Realme X3 के फीचर्स और स्पेसिफिकेशंस

इस फोन में कंपनी ने 6.6 इंच की फुल एचडी+ डिस्प्ले दिया है। इस फोन का डिस्प्ले अल्ट्रा स्मूथ है। इस फोन का बॉडी रेशियो 90.5% था। इस फोन में कंपनी ने गोरिल्ला ग्लास 5 का प्रोटेक्शन भी दिया है। इस फोन का रिफ्रेस रेट भी 120Hz है। इस फोन में कंपनी ने प्रोसेसर के लिए कंपनी ने क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 855+ दिया है। इसके अलावा इस फोन में 640 जीपीयू के साथ 8 जीबी तक LPDDR4x रैम का भी ऑप्शन दिया हुआ है।

यह भी पढ़ें:- Photo Lab: इस नए ऐप से अपनी पिक्चर को दें कार्टून वाला लूक

इस फोन में 4 कैमरों का सेटअप है। इसका पहला कैमरा 64 मेगापिक्सल का सैमसंग जीडब्ल्यू1 वाला है। इसके अलावा इस फोन का दूसरा कैमरा 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस के साथ आता है। इसके अलावा इस फोन का तीसरा कैमरा 12 मेगापिक्सल का है, जो टेलिफोटो लेंस के साथ आता है।

 

इस फोन का चौथा कैमरा 2 मेगापिक्सल का है जो मैक्रो शूटर के साथ आता है। इन सभी के अलावा इस फोन का फ्रंट कैमरा 16 मेगापिक्सल का है जो Sony IMX471 का है। इस फोन में कंंपनी ने 128 जीबी UFS 3.0 स्टोरेज दिया है। आपको बता दें कि ये फोन माइक्रो एसडी कार्ड का स्लॉट नहीं है। इन सभी चीजों के अलावा इस फोन में कनेक्टिविटी के लिए भी काफी सारे खास फीचर्स दिए गए हैं।

Realme X3 SuperZoom के फीचर्स और स्पेसिफिकेशंस

इस फोन में कंपनी ने 6.6 इंच की फुल एचडी+ डिस्प्ले दी है। इस फोन की डिस्प्ले 120 हर्ट्ज़ रिफ्रेश रेट है। इस फोन का डिस्प्ले गोरिल्ला ग्लास 5 के प्रोटेक्शन के साथ आता है। इसके अलावा ये कंपनी ऑक्टा-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 855+ के साथ और एंड्रॉयड 10 के सपोर्ट के साथ आता है। इस फोन में 12 जीबी तक LPDDR4x रैम है।

यह भी पढ़ें:- Mitron ऐप को 1 करोड़ से ज्यादा बार किया गया डाउनलोड, TikTok का क्या होगा...?

Realme X3 SuperZoom में कंपनी ने 4 कैमरों का सेटअप दिया है। इस फोन में कंपनी ने 64 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा दिया है। इस फोन का दूसरा कैमरा 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस के साथ आता है, जो 5x ऑप्टिकल ज़ूम, 60x डिज़िटल ज़ूम और ऑप्टिकल इमेज स्टेबिलाइज़ेशन (OIS) से लैस है।

इन दोनों फोन की कीमत

इन दोनों फोन की कीमत की बात करें तो Realme X3 को कंपनी ने 6 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज के साथ पेश किया है। ये फोन 24,999 रुपए के साथ आता है। इस फोन का 8 जीबी रैम और 128 जीबी वाला वेरिएंट 25,999 रुपए का है। Realme X3 SuperZoom का 8 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज की कीमत कंपनी ने 27,999 रुपए है। इस फोन का दूसरा वेरिएंट 12 जीबी रैम और 256 जीबी स्टोरेज वाला है, जिसकी कीमत 32,999 रुपए है। इन दोनों फोन को आर्कटिक व्हाइट और ग्लेशियर ब्लू में लॉन्च किया है।

Most Read Articles
 
Best Mobiles in India

English summary
Realme X3 and Realme X3 Pro are being introduced in the flash sale for the first time today. If you want to buy this smartphone, you can buy it by going to Flipkart and realme.com from 12 noon today. Both these new realme phones are being offered for sale on Flipkart and realme.com from 12 noon onwards.

बेस्‍ट फोन

तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X