Realme X3 सीरीज को भारत में इस दिन किया जाएगा लॉन्च

|

Realme X3 को भारत में जल्द ही लॉन्च किया जाएगा। इस फोन के बारे में चर्चाएं तेज हो गई है। इसके कुछ फीचर्स की जानकारी पहले भी लीक हो चुकी हैं। आपको बता दें कि Realme X3 SuperZoom को पिछले महीने यूरोपीय मार्केट में लॉन्च किया था। हालांकि अभी तक इस फोन के असल वर्ज़न यानि Realme X3 को लॉन्च नहीं किया गया है। हालांकि अब Realme Mobiles के अकाउंट से Realme X3 के टीज़र को लॉन्च किया गया है।

 
Realme X3 सीरीज को भारत में इस दिन किया जाएगा लॉन्च

Realme X3 सीरीज की लॉन्चिंग

आफको बता दें कि कुछ टाइम पहले ही Realme X3 को कॉन्सोल लिस्टिंग और BIS सर्टिफिकेशन साइट पर देखा गया था। इस सीरीज में दूसरे मॉडल का नाम Realme X3 Pro है। इस मॉडल को TUV रीनलैंड साइट पर स्पॉट किया गया था और वहीं से इस बात की जानकारी मिली थी कि ये 50 वॉट और 65 वॉट के फास्ट चार्जिंग सपोर्ट और डबल बैटरी के साथ आएगा। अब भारत में इस मॉडल को कब लॉन्च किया जाएगा। इस फोन सीरीज को 25 जून को लॉन्च किया जाएगा।

Realme X3 SuperZoom के कुछ फीचर्स

बहराल, इस वक्त एक हालिया रिपोर्ट के अनुसार ये जरूर कहा जा सकता है कि भारत में Realme X3 SuperZoom जून के आने वाले दिनों में लॉन्च हो सकता है। आइए आपको इस फोन के फीचर्स के बारे में बताते हैं। Realme X3 SuperZoom को कंपनी ने हाल ही में 26 मई को चीन में लॉन्च किया है।

यह भी पढ़ें:- शाओमी के लैपटॉप की भारत में आज पहली बार होगी फ्लैश सेल, जानिए ऑफर्स और फीचर्सयह भी पढ़ें:- शाओमी के लैपटॉप की भारत में आज पहली बार होगी फ्लैश सेल, जानिए ऑफर्स और फीचर्स

इस फोन में कंपनी ने 6.6 इंच की फुल एचडी+ डिस्प्ले दी है। इस फोन में कंपनी ने 4 बैक और 2 फ्रंट कैमरों का सेटअप दिया है। इस फोन के बैक कैमरों की बात करें तो इसका पहला कैमरा 64 मेगापिक्सल का है और दूसरा कैमरा 8 मेगापिक्सल का है। वहीं इस फोन का तीसरा कैमरा 8 मेगापिक्सल का है और चौथा कैमरा 2 मेगापिक्सल का है।

 

इस फोन के फ्रंट कैमरे की बात करें तो इसमें कंपनी ने 2 फ्रंट कैमरे दिए हैं। इसका पहला फ्रंट कैमरा 32 मेगापिक्सल का है और दूसरा फ्रंट कैमरा 8 मेगापिक्सल का है। इस फोन में कंपनी ने Qualcomm Snapdragon 855+ चिपसेट को प्रोसेसर के तौर पर इस्तेमाल किया है। इस फोन में कंपनी ने 12 जीबी रैम और 256 जीबी स्टोरेज दिया है। इस फोन में एक्सट्रा स्टोरेज की सुविधा नहीं दी गई है। इस फोन में गोरिल्ला ग्लास का प्रोटेक्शन दिया गया है। इस फोन को Arctic White, Glacier Blue कलर में पेश किया गया है।

 
Best Mobiles in India

English summary
Realme X3 will be launched in India soon. Discussions about this phone have intensified. Information about some of its features has also been leaked earlier. Let us know that Realme X3 SuperZoom was launched in the European market last month. However, the real version of this phone i.e. Realme X3 has not been launched yet.

बेस्‍ट फोन

तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X