Realme X50 Pro 5G के बारे में कंपनी ने फिर शेयर की एक नई बात

|

Realme X50 Pro 5G को रियलमी कंपनी 24 फरवरी को लॉन्च करने जा रही है। जैसे-जैसे इस फोन की लॉन्च डेट पास आती जा रही है वैसे-वैसे इस फोन के नए-नए फीचर्स का खुलासा होते जा रहा है। रियलमी कंपनी ने शुक्रवार को यानि कल एक पोस्टर सोशल मीडिया पर शेयर किया है, जिसको देखकर पता चलता है कि इस फोन में कंपनी 90Hz सुपर एमोलेड डिस्प्ले देने वाली है।

Realme X50 Pro 5G के बारे में कंपनी ने फिर शेयर की एक नई बात

 

Realme X50 Pro में इन दो फीचर्स का कंफर्मेशन

इस पोस्टर से साफ हो गया है कि रियलमी कंपनी का ये अगला स्मार्टफोन Realme X50 Pro 5G में हाई रिफ्रेश रेट वाला डिस्प्ले होगा जो कि यूज़र्स के अनुभव में चार चांद लगा देगा। इससे पहले रियलमी कंपनी ने एक और पोस्ट सोशल मीडिया पर शेयर किया था, जिसमें देखा जा रहा है कि इस फोन में 65W का सुपरफास्ट चार्ज सपोर्ट भी होगा। इस तरह से इन दो पोस्टर से दो बात तो इस नए फोन के लिए पक्की हो गई है कि इस फोन में 65W का फास्ट चार्जिंग सपोर्ट और 90Hz की रिफ्रेश रेट वाला सुपर एमोलेड डिस्प्ले तो होगा ही।

यह भी पढ़ें:- Airtel Wifi Calling: अनलिमिटेड फ्री कॉलिंग सुविधा के बारे में जानिए सभी जरूरी बातें

Realme X50 Pro की लॉन्चिंग का इंतजार दुनियाभर के यूज़र्स कर रहे हैं। अब इस स्मार्टफोन की लॉन्ट डेट भी कंफर्म हो गई है। इस स्मार्टफोन को 24 फरवरी को स्पेन के बार्सिलोना में आयोजित होने वाले MWC 2020 इवेंट में किया जाएगा। इस बात की पुष्टि खुद रियलमी कंपनी ने वीबो के पोस्ट में की है। इस फोन के लॉन्च को लेकर दुनियाभर के स्मार्टफोन मार्केट में काफी चर्चाएं हो रही थी।

Realme X50 Pro 5G फोन में 12 जीबी तक LPDDRS रैम, 256 जीबी UFS 3.0 इनबिल्ट स्टोरेज और क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 865 प्रोसेसर भी दिया गया है। इसके अलावा इस फोन में रियलमी का नया सॉफ्टवेयर अपडेट एंड्रॉयड 10 पर आधारित Realme UI v1.0 का सपोर्ट भी हो सकता है।

 

Realme X50 5G का कैमरा सेटअप

Realme X50 5G में 4 बैक कैमरों का सेटअप है। .इसका पहला कैमरा Samsung GW1 सेंसर के साथ 64 मेगापिक्सल का है, जिसका अपर्चर एफ/1.8 है। इसका दूसरा कैमरा 12 मेगापिक्सल का है, जो टेलिफोटो लेंस के साथ आता है। वहीं इसका तीसरा कैमरा 8 मेगापिक्सल का है, जो 119 डिग्री के वाइड एंगल के साथ आता है। इनके अलावा चौथा कैमरा 2 मेगापिक्सल का है, जो मैक्रो कैमरा लेंस के साथ आता है।

इसमें सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए दो सेल्फी कैमरा दिया गया है, जो कैप्सूल आकार के पंच होल डिस्प्ले के साथ आता है। इसका पहला कैमरा 16 और दूसरा 8 मेगापिक्सल का है। इसमें फ्रंट और बैक दोनों कैमरों के लिए काफी सारे खास फीचर्स दिए गए हैं, जो लोगों को इसकी कैमरा क्वालिटी के प्रति काफी आकर्षित करेंगे। इस वजह से उम्मीद की जा रही है कि Realme X50 Pro 5G का फीचर और भी शानदार हो सकता है।

Most Read Articles
 
Best Mobiles in India

English summary
Realme X50 Pro 5G is going to be launched by the realme company on 24 February. As the launch date of this phone is getting closer, the new features of this phone are being revealed. The reality company has shared a poster on social media on Friday i.e. tomorrow, which shows that the company is going to give a 90Hz Super Amoled display in this phone.

बेस्‍ट फोन

तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X