Realme X7 Series के फोन जल्द होंगे लॉन्च

|

रियलमी कंपनी ने बहुत ही कम समय में बहुत तेजी से मार्केट में ग्रो किया है। अब कंपनी जल्द ही रियलमी एक्स7 सीरीज को इंडियन मार्केट में इंट्रोड्यूस करने जा रही है। बताया जा रहा है कि अपकमिंग सीरीज़ के मॉडल्स में कैमरा क्वॉलिटी और स्पेसिफिकेशन्स कुछ खास होने वाली है।

Realme X7 Series के फोन जल्द होंगे लॉन्च

 

रियलमी के सीआईओ माधव सेठ ने हिंट भी दिया था कि कंपनी जल्द ही भारत में रियलमी एक्स7 और एक्स 7 प्रो फोन को लॉन्च करेगी। वहीं, अब टिप्सटर Sudhanshu ने Realme X7 Pro 5G को मॉडल नंबर RMX2121 के साथ इसे BIS सर्टिफिकेशन साइट पर स्पॉट किया गया है।

लॉन्चिंग डेट का अभी पता नहीं

सर्टिफिकेशन से साफ होता है कि प्रो मॉडल भी इंडिया में पेश होगा। हालांकि, अभी Realme X7 और X7 Pro को लॉन्चिंग डेट और कीमत के बारे में कोई भी खुलासा नहीं हुआ है लेकिन उम्मीद है कि फोन 20,000 तक की कीमत के साथ ही पेश किया जाएगा।

वहीं, टिपस्टर मुकुल शर्मा के अनुसार, Realme X7 सीरीज़ को भारत में दिसंबर में रिलीज़ किया जा सकता है। यह 2020 में ब्रांड का आखिरी प्रमुख स्मार्टफोन लॉन्च हो सकता है और दिसंबर के लॉन्च इवेंट में हो सकता है कि रियलमी दिसंबर के मध्य में भारत में Realme X2 की घोषणा करें।

Realme X7 की स्पेसिफिकेशन्स

रियलमी एक्स7 में 6.4 इंच फुल एचडी+ (1080×2400 पिक्सल) एमोलेड डिसप्ले दी गई है। फोन में ऑक्टा-कोर डाइमेंसिटी 800U प्रोसेसर और ग्राफिक्स के लिए माली-जी57 जीपीयू का इस्तेमाल किया गया है। फोन में रैम 8 जीबी और 128 जीबी इनबिल्ट स्टोरेज का ऑप्शन दिया जाएगा। रियलमी का यह फोन एंड्रॉयड 10 बेस्ड रियलमी यूआई पर ऑपरेट होता है।

वहीं, कैमरा की बात करें तो फोन में 64 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर, 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड-ऐंगल, 2 मेगापिक्सल मोनोक्रोम और 2 मेगापिक्सल मैक्रो सेंसर हैं। वहीं, सेल्फी के लिए फोन में एफ/2.5 के साथ 32 मेगापिक्सल फ्रंट कैमरा मौजूद है। हैंडसेट में पावर देने के लिए 4300mAh की बैटरी है जो 65 वाट फास्ट चार्जिंग सपॉर्ट करती है।

 

रियलमी एक्स7 प्रो में 6.55 इंच फुल एचडी+ एमोलेड डिस्प्ले दी गई है जिसका रिफ्रेश रेट 120 हर्ट्ज़, सैंपलिंग रेट 240 हर्ट्ज़ है। फोन में ऑक्टा-कोर डाइमेंसिटी 1000+ प्रोसेसर और ग्राफिक्स के लिए 9-कोर माली-G77 ग्राफिक्स प्रोसेसर से पावर्ड है। वहीं, ये 8 जीबी तक रैम है और 256 जीबी तक इनबिल्ट स्टोरेज ऑप्शन के साथ एवेलेबल होगा। इस फोन में कैमरा स्पेक्स Realme X7 जैसे ही हैं। इसमें 4500mAh बैटरी दी गई है जो 65 वाट फास्ट चार्जिंग सपॉर्ट करती है।

Most Read Articles
 
Best Mobiles in India

English summary
The realme company has grown in the market very fast in a very short time. Now the company is going to introduce Realme X7 series in Indian market soon. It is being told that the camera quality and specifications are going to be something special in the models of the upcoming series.

बेस्‍ट फोन

तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X