Redmi 8A Dual हुआ सस्ता, अब कम कीमत में मिलेगा बेहतरीन स्मार्टफोन

|

शाओमी कंपनी ने Redmi 8A Dual की कीमत को कम कर दिया है। इस फोन के तीनों वेरिएंट की कीमत में कटौती की गई है। Redmi India के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से कंपनी ने ट्वीट करते हुए इस बात की जानकारी दी है और बताया है कंपनी ने इस फोन के तीनों वेरिएंट की कीमत को कम कर दिया है। इस ट्वीट के साथ कंपनी ने एक टैगलाइन भी मेंशन किया है, जिसमें लिखा है "मेकिंग दमदार अफोर्डेबल."

Redmi 8A Dual हुआ सस्ता, अब कम कीमत में मिलेगा बेहतरीन स्मार्टफोन

 

इस फोन की नई कीमत

आपको बता दें कि Redmi 8A Dual के 2 जीबी रैम और 32 जीबी स्टोरेज वाले वेरिएंट की कीमत पहले 7,499 रुपए है और जिसे अब 6,999 रुपए में बेचा जाएगा। वहीं इस फोन का दूसरा वेरिएंट 3 जीबी रैम और 32 जीबी स्टोरेज वाला है, जिसकी कीमत 8,299 रुपए थी लेकिन अब 7,999 रुपए में बिक्री के लिए उपलब्ध है। इसके अलावा इस फोन का तीसरा वेरिएंट 3 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज वाला है, जिसकी कीमत 8,999 रुपए थी लेकिन अब इस फोन को 8,299 रुपए में खरीदा जा सकता है।

डिस्प्ले और बैटरी

शाओमी के Redmi 8A Dual की 6.22 इंच की HD+ IPS डिस्प्ले है, जिसका रेजॉलूशन 720x1520 पिक्सल है। कंपनी का लेटेस्ट हैंडसेट क्वालकॉम Snapdragon 439 चिपसेट से पावर्ड है, जो 2 गीगाहर्ट्ज़ क्लॉक स्पीड से लैस है। फोन में जान फूंकने के लिए 5,000 एमएएच कैपेसिटी की बड़ी बैटरी दी गई है, जो रिवर्स चार्जिंग सपोर्ट के साथ आती है। बैटरी में 18 वॉट फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करने भी क्षमता है। इसके अलावा रेडमी का दावा है कि फोन को पानी के छीटों से प्रोटेक्ट के लिए एक अलग से कोटिंग की गई है।

 

इस फोन का कैमरा सेटअप

अगर कैमरा सेटअप की बात करें तो स्मार्टफोन के रियर पैनल पर ड्यूल कैमरा मॉड्यूल मौजूद है। जिसमें 13 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर है और दूसरा सेंसर 2 मेगापिक्सल है। वहीं, इसमें सेल्फी लेने के लिए फ्रंट पैनल पर 8-मेगापिक्सल का सेंसर भी मौजूद है। ये कैमरा आर्टिफिशियल इंटेलीजेंस से लैस है। अन्य फीचर्स की बात करें तो जैसा कि नाम से पता चलता है, यह फोन डुअल सिम सपोर्ट करता है और दोनों सिम स्लॉट VoLTE और VoWiFi सपोर्ट करते हैं।

Most Read Articles
 
Best Mobiles in India

English summary
Xiaomi company has reduced the price of Redmi 8A Dual. The price of all three variants of this phone has been cut. The company has given information about this by tweeting from the official Twitter handle of Redmi India and told that the company has reduced the price of all three variants of this phone. With this tweet, the company has also tagged a tagline which reads, "Making strong affordable".

बेस्‍ट फोन

तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X