दिवाली से पहले धमाका! Redmi A1 Plus भारत में हुआ लॉन्च, बैटरी में है दम और कीमत है बहुत कम

|
दिवाली से पहले धमाका! Redmi A1+ भारत में हुआ लॉन्च, कीमत है बहुत कम

Redmi A1+ launched in India: Redmi A1 Plus स्मार्टफोन भारत में लॉन्च हो गया है। Xiaomi का सब-ब्रांड Redmi यह एंट्री-लेवल मॉडल उन लोगों के लिए लाया है जो कम कीमत वाला स्मार्टफोन चाहते है। Redmi A1 Plus लेदर टेक्सचर फिनिश के साथ बैकपैनल के साथ आता है। Redmi A1 की तुलना में यह कुछ अपग्रेड के साथ आता है।

 

Infinix Hot 20: कम बजट वालों के लिए आया सस्ता स्मार्टफोनInfinix Hot 20: कम बजट वालों के लिए आया सस्ता स्मार्टफोन

Redmi A1 Plus: Price, Colours, Discount, and Sale

Redmi A1+ भारत में ब्लैक, लाइट ग्रीन और लाइट ब्लू कलर ऑप्शन में उपलब्ध होगा। Redmi A1 Plus के 2GB/32GB वेरिएंट की कीमत 7,499 रुपये और 3GB/32GB वेरिएंट की कीमत 8,499 रुपये है। यह डिवाइस फ्लिपकार्ट, mi.com, mi होम और ऑफलाइन प्लेटफॉर्म पर 17 अक्टूबर, दोपहर 12:00 बजे से रिटेल होगा। इस दिवाली उत्सव के उत्साह को बढ़ाते हुए, आप Redmi A1+ को 6,999 रुपये और 7,999 रुपये में 31 अक्टूबर 2022 तक ही प्राप्त कर सकते है।

10 ऐसे देश जहां सबसे सस्‍ता है इंटनेट डेटा, जानिए भारत किस नंबर पर है10 ऐसे देश जहां सबसे सस्‍ता है इंटनेट डेटा, जानिए भारत किस नंबर पर है

Redmi A1 Plus: Specifications

Redmi A1+ 6.52-इंच IPS LCD डिस्प्ले के साथ आता है जिसमें 720 x 1600 का HD रिज़ॉल्यूशन और 400 निट्स की पीक ब्राइटनेस है। यह 12nm Mediatek MT6761 Helio A22 द्वारा संचालित है, जो एक क्वाड-कोर CPU है। चिप 5G को सपोर्ट नहीं करता है।

Best Camera Phones for Vlogging: जो बनाते है आपकी Vlogging को और भी मजेदार Best Camera Phones for Vlogging: जो बनाते है आपकी Vlogging को और भी मजेदार

फोन के साथ डुअल सिम कार्ड सपोर्ट और प्री-इंस्टॉल MF रेडियो भी मिलता है। Redmi A1 Plus के साथ मीडियाटेक हीलियो A22 प्रोसेसर और 3 जीबी तक LPDDR4X रैम के साथ 32 जीबी स्टोरेज सपोर्ट मिलता है। स्टोरेज को मेमोरी कार्ड की मदद से 1 टीबी तक बढ़ाया जा सकेगा। फोन के साथ सिक्योरिटी के लिए फिंगरप्रिंट सेंसर भी मिलता है।
पीछे की तरफ 8MP का डुअल कैमरा सेटअप है, जबकि फ्रंट में 5MP का सेल्फी स्नैपर है। बैटरी की बात करें तो इसमें 5000mAh की बैटरी दी गई है और यह 10W चार्जिंग को सपोर्ट करती है, जिसमें चार्जर को बॉक्स में शामिल किया गया है। वजन 192 ग्राम है। फोन एंड्रॉइड 12 गो एडिशन आउट ऑफ द बॉक्स में बूट होता है, जो स्टॉक एंड्रॉइड का एक पतला-डाउन वर्जन है जिसे फ़ास्ट परफॉरमेंस के लिए डिज़ाइन किया गया है।

 

चाइनीज फोन को पीछे छोड़ इस ब्रांड के स्‍मार्टफोन ने मारी बाजी और बना नंबर वन  चाइनीज फोन को पीछे छोड़ इस ब्रांड के स्‍मार्टफोन ने मारी बाजी और बना नंबर वन

 
Best Mobiles in India

English summary
Redmi A1+ smartphone has been launched in India. Xiaomi's sub-brand Redmi has brought this entry-level model for those who want a low-cost smartphone. Redmi A1+ comes with a back panel with leather texture finish. It comes with a few upgrades as compared to the Redmi A1.

बेस्‍ट फोन

तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X