India

Redmi Note 10 Series: 4 मार्च को होगा लॉन्च, जानिए लीक स्पेसिफिकेशंस और फीचर्स

|

Redmi की हर नोट सीरीज का इंतजार काफी बेसब्री से होता है। इस बार भी ऐसा ही हो रहा है। इस बार यूज़र्स शाओमी कंपनी के नए स्मार्टफोन सीरीज Redmi Note 10 का इंतजार कर रहे हैं। इस फोन के बारे में जानकारी मिली है कि कंपनी इस फोन को 4 मार्च को लॉन्च करने वाली है।

 
Redmi Note 10 Series: 4 मार्च को होगा लॉन्च, जानिए लीक स्पेसिफिकेशंस और फीचर्स

ऐसे में इस फोन के बारे में जानने की उत्सुक्ता और भी बढ़ गई है। इस उत्सुक्ता को देखते हुए कंपनी ने लॉन्च से पहले इस फोन के कुछ फीचर्स और स्पेसिफिकेशंस का खुलासा किया है, आइए हम आपको उन फीचर्स के बारे में बताते हैं।

Redmi Note 10 सीरीज 10 जनवरी को होगा लॉन्च

इस फोन के बारे में लीक हुई ख़बरों के मुताबिक शाओमी कंपनी का यह फोन Redmi Note 10 Pro क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 732जी प्रोसेसर से लैस होगा। इसके अलावा कहा जा रहा है कि यह फोन 8 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज वाले टॉप एंड मॉडल के साथ आ सकता है। वहीं इस सीरीज का दूसरा फोन यानि Redmi Note 10, 6 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज के साथ आ सकता है। इसके अलावा इस फोन के लिए कहा जा रहा है कि कंपनी इस फोन के फ्रंट में गोरिल्ला ग्लास प्रोटेक्शन भी देगी और I52 डस्ट एंड वाटर रसिस्टेंस से भी इस फोन को लैस करेगा।

इस फोन का सॉफ्टवेयर वर्ज़न

इस कंपनी के नए टीज़र के अनुसार इस सीरीज का दोनों फोन लाइट बिल्ट के साथ आएगा और इसमें एक बड़ी बैटरी होगी, जो फास्ट चार्जिंग सुविधा के साथ आएगी। इस फोन को शाओमी के लेटेस्ट सॉफ्टवेयर वर्ज़न MIUI 12 के साथ लॉन्च किया जा सकता है।

संभवत: इसी वर्ज़न के साथ Redmi Note 10 को भी लॉन्च किया जा सकता है। हालांकि Redmi Note 10 के बारे में कुछ ज्यादा जानकारियां सामने नहीं आई है लेकिन रेडमी नोट 10 प्रो के फीचर्स को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि रेडमी नोट 10 में कौन-कौनसे फीचर्स हो सकते हैं।

 

इस फोन सीरीद का संभावित कैमरा सेटअप

इस फोन के कैमरा सेटअप की बात करें तो ये दोनों फोन 4 बैक कैमरा सेटअप के साथ आ सकते हैं। अब इन बैक कैमरा सेटअप का प्राइमरी कैमरा 64 मेगापिक्सल का होगा या 108 मेगापिक्सल का, यह अभी कहना मुश्किल है। हालांकि जानकारों का ये भी कहना है कि इस फोन का एक वेरिएंट Redmi Note 10 Pro 108 मेगापिक्सल का हो सकता है वहीं इसका दूसरा फोन Redmi Note 10 का प्राइमरी बैक कैमरा 64 मेगापिक्सल के कैमरा सेंसर्स के साथ आ सकता है।

Most Read Articles
 
Best Mobiles in India

English summary
The Redmi Note 10 Series will be launched on 4 March. Prior to the launch of this phone, the company has revealed some features and specifications of this phone. Let us tell you all the possible features and specifications of this phone including the possible processor, possible camera setup.

बेस्‍ट फोन

तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X