Redmi Note 10 स्मार्टफोन बेंचमार्क साइट पर हुआ लिस्ट, जानें खास बातें

By Gizbot Bureau
|

भारत में Redmi Note 9 की बिक्री शुरू होने जा रही है। वहीं इसी के साथ Redmi Note 10 को भी वेबसाइट पर पेश कर दिया गया है। फोन की लिस्टिंग से फोन के बारे में कुछ जानकारियां भी सामने आई हैं। बता दें, Redmi Note 10 को मीडियाटेक डाइमेंसिटी 820 चिपसेट के साथ पेश किया जा सकता है।

इसी के साथ कंपनी अपने नए फोन को 5G सपोर्ट के साथ पेश करने का फैसला ले सकती है। खबर आ रही है कि शाओमी ग्लोबल तौर पर अपने Redmi Note 10 स्मार्टफोन के वेरिएंट को अन्य प्रोसेसर के साथ लॉन्च कर सकती है।

Redmi Note 10 स्मार्टफोन बेंचमार्क साइट पर हुआ लिस्ट, जानें खास बातें

 

Redmi Note 10 स्पेसिफिकेशन

Redmi Note 10 स्मार्टफोन AI Benchmark पर लिस्ट हुआ है जिससे पता लगाया जा सकता है कि यह स्मार्टफोन बाजार में उपलब्ध Huawei P40 Pro+ 5G, Oppo Find X2 Pro जैसे कई अन्य ताकतवर फोन्स को करारे की टक्कर दे सकता है। ऐसे में फोन काफी दिलचस्पी दिखाई जा सकती है। चलिए बात करते हैं आने वाले Redmi Note 10 स्मार्टफोन के अन्य स्पेसिफिकेशन के बारे में।

बेंचमार्क लिस्टिंग से अनुमान लगाया जा रहा है कि शाओमी अपने Redmi Note 10 स्मार्टफोन में डाइमेंसिटी 820 चिपसेट को पेश करेगी, इसी के साथ फोन में 8 जीबी रैम और एंड्रॉयड 10 ऑपरेटिंग सिस्टम होने का भी अनुमान लगाया जा सक वलता है। स्मार्टफोन में एक प्रोटोटाइप हार्डवेयर या ड्राइवर्स का उपयोग किया जा सकता है, जिससे बाजार में उपलब्ध बाकी फोन्स को काफी टक्कर मिलेगी।

Redmi Note 10 स्मार्टफोन बेंचमार्क साइट पर हुआ लिस्ट, जानें खास बातें

 

इसके अलावा फोन के बारें में किसी अन्य तरह की जानकारी को पेश नहीं किया गया है, ना ही पता चलता है कि कंपनी स्मार्टफोन में किस प्रकार का कैमरा पेश कर सकती है। हालांकि इस स्मार्टफोन के लिए लोगों को काफी इंतजार करना पड़ सकता है। वहीं, स्मार्टफोन की कीमत को लेकर भी किसी तरह का कोई खुलासा नहीं किया गया है।

Redmi Note 9 सीरीज़

शाओमी ने अपनी रेडमी नोट 9 सीरीज़ में Redmi Note 9 Pro, Redmi Note 9 Pro Max स्मार्टफोन को पेश किया गया है जिसमें Redmi Note 9 फोन भी शामिल है। भारत में भी यह स्मार्टफोन उपलब्ध कराए गए हैं। Redmi Note 9 को कम कीमत में शानदार फीचर्स के साथ लॉन्च किया गया है। कीमत की बात करें तो फोन के पहले वेरिएंट 4 जीबी रैम और 64 जीबी इंटरनल स्टोरेज वाले फोन को 11,999 रुपए की कीमत के साथ पेश किया है।

Redmi Note 10 स्मार्टफोन बेंचमार्क साइट पर हुआ लिस्ट, जानें खास बातें

इसका दूसरा वेरिएंट 4 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज के साथ आता है जिसकी कीमत 13,499 रुपए है। फोन का बड़ा वेरिएंट 6 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज के साथ आता है, जिसकी कीमत 14,999 रुपए है। ग्राहक कम कीमत के साथ फोन में मिलने वाले दमदार फीचर्स का आनंद ले सकते हैं।

बता दें, फोन को 24 जुलाई 12 बजे से बिक्री के लिए उपलब्ध कराया जाएगा। ग्राहक इसे अमेज़न, एमआई डॉट कॉम, एमआई होम स्टोर्स से खरीद सकते हैं। कंपनी द्वारा फोन को एक्वा ग्रीन, आर्कटिक व्हाइट और पैबल ग्रे रंग में बिक्री के लिए पेश किया गया है।

Most Read Articles
 
Best Mobiles in India

English summary
Redmi is working on a new phone called the Redmi Note 10, which was revealed earlier in May. Recently, the device has been spotted on the AI Benchmark platform with its features. Besides, the phone was already got certified on the 3C platform.

बेस्‍ट फोन

तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X