120W फास्ट चार्जिंग के साथ Redmi Note 12 Series की अक्टूबर में होगी मुंह दिखाई

|
120W फास्ट चार्जिंग के साथ, Redmi Note 12 Series की होगी मुंह दिखाई

एक चीनी सूत्र ने खुलासा किया है कि Redmi Note 12 Series अक्टूबर के महीने में ही चीन में दस्तक देगी । जिसके बाद उम्मीद की जा रही है कि Redmi जल्द ही भारत में भी अपनी आने वाली Redmi Note 12 Series को लॉन्च कर सकता है।

 

शानदार डिजाइन और बेस्ट फीचर के साथ Xiaomi का ये Smartphone 15 मिनट में होगा फुल चार्ज!शानदार डिजाइन और बेस्ट फीचर के साथ Xiaomi का ये Smartphone 15 मिनट में होगा फुल चार्ज!

Redmi Note 12 Series की चीन में 11 नवंबर से बिक्री शुरू होने की उम्मीद है। यह उस समय के आसपास है जब चीनी शॉपिंग फेस्टिवल जिसे डबल 11 शॉपिंग फेस्टिवल कहा जाता है, देश में शुरू होगा। फिलहाल आने वाले फोन के बारे में ज्यादा जानकारी सामने नहीं आई है, लेकिन ऐसा लगता है कि लाइनअप में Redmi Note 12 और Redmi Note 12 Pro शामिल होंगे।

Amazon और Flipkart पर मिल रहा Mi दिवाली सेल ऑफर, Redmi लैपटॉप, स्मार्टफोन, TV और ईयरबड्स पर बड़ी छूटAmazon और Flipkart पर मिल रहा Mi दिवाली सेल ऑफर, Redmi लैपटॉप, स्मार्टफोन, TV और ईयरबड्स पर बड़ी छूट

Redmi Note 12 Series: अब तक की जानकारी

Redmi Note 12 Series: अब तक की जानकारी

एक रिपोर्ट के अनुसार, Redmi Note 12 Series 2022 के लिए Redmi Note 11T को "प्रदर्शन फ्लैगशिप" के रूप में लॉन्च करने के बाद कंपनी का "छोटा फ्लैगशिप" होगा।
अब तक के लीक से पता चलता है कि डिवाइस 6nm मीडियाटेक डाइमेंशन चिप का उपयोग कर सकता है, और कहा जा रहा है कि यह नए डाइमेंशन 1300 SoC द्वारा संचालित हो सकता है। दोनों हैंडसेट में 50-मेगापिक्सल ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप होने की अफवाह है।

Redmi Note 12 सीरीज: स्पेसिफिकेशंस
 

Redmi Note 12 सीरीज: स्पेसिफिकेशंस

डिज़ाइन की बात करें तो, संभावना है Redmi Note 12 Series में एक पंच होल होने की संभावना है साथ ही इसके अलावा, पिछले लीक से पता चला है कि स्मार्टफोन 120W फास्ट चार्जिंग स्पीड और 50MP ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप को सपोर्ट करेगा। एक अन्य रिपोर्ट ने बताया है कि ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप में 50MP का अल्ट्रा-वाइड एंगल लेंस भी शामिल होगा।

Redmi Note 12 Series: महज 20 मिनट में फुल चार्ज

Redmi Note 12 Series: महज 20 मिनट में फुल चार्ज

120W फास्ट चार्जिंग के साथ, स्मार्टफोन केवल 19 मिनट में 0 से 100 प्रतिशत तक चार्ज हो सकता है। Xiaomi 11i HyperCharge 5G पहला मिड-रेंज स्मार्टफोन है जो 120W फास्ट चार्जिंग के लिए सपोर्ट के साथ आता है। कंपनी का दावा है कि यह डेड बैटरी को महज 20 मिनट में 100 प्रतिशत तक चार्ज कर सकती है। यह भारत में 26,999 रुपये की शुरुआती कीमत पर उपलब्ध है।

Redmi Note 12 Series: कीमत

Redmi Note 12 Series: कीमत

फिलहाल, Redmi Note 12 Series के लॉन्च की तारीख या फीचर्स की कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है। Redmi Note 12 Series की कीमत 20,000 रुपये से कम होने की उम्मीद है अगर यह भारत में लॉन्च होता है तो।

 

 

आज Redmi के इस 5G स्मार्टफोन की होने वाली है पहली बिक्री, ऑफर्स है मतलब WOWआज Redmi के इस 5G स्मार्टफोन की होने वाली है पहली बिक्री, ऑफर्स है मतलब WOW

 
Best Mobiles in India

English summary
Redmi Note 12 Series: A Chinese source has revealed that Redmi Note 12 Series will knock in China in the month of October itself. After which it is expected that Redmi can soon launch its upcoming Redmi Note 12 Series in India as well. The Redmi Note 12 Series is expected to go on sale in China from November 11.

बेस्‍ट फोन

तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X