Redmi Note 9 Pro Max का नया वेरिएंट कल पहली बार बिक्री के लिए होगा पेश

|

शोआमी कंपनी आज रेडमी नोट 9 प्रो मैक्स के एक नए वेरिएंट 8GB रैम वाले फोन को इंडिया में पहली बार बेचने जा रही है। कल इस फोन के नए वेरिएंट हो सेल में उपलब्ध कराया जा रहा है।

Redmi Note 9 Pro Max की कीमत
 

Redmi Note 9 Pro Max की कीमत

शाओमी के इस नए फोन रेडमी नोट 9 प्रो मैक्स की बात करें तो इस फोन को लॉक डाउन से पहले यानी मार्च में लांच किया गया था। अभी तक इस फोन के दो वेरिएंट की बिक्री हुई थी।

8 जीबी रैम की कल बिक्री

8 जीबी रैम की कल बिक्री

उसमें 6GB रैम और 64GB स्टोरेज, इसके अलावा 6GB रैम के साथ 128GB स्टोरेज वाले वेरिएंट की बिक्री की गई थी। इस बार फोन का 8GB रैम वाला वेरिएंट मार्केट में पेश किया जा रहा है, जिससे कल यानी 29 जुलाई को बिक्री के लिए पेश किया जाएगा।

नए वेरिएंट की कीमत और बिक्री

नए वेरिएंट की कीमत और बिक्री

शाओमी के इस नए फोन की कीमत की बात करें तो लॉकडाउन की वजह से इस फोन की कीमत में ₹500 की बढ़ोतरी की गई है। 8GB रैम और 128GB स्टोरेज के साथ इस फोन की कीमत ₹19,999 है। जिसे यूजर mi.com के जरिए 29 जुलाई के दोपहर 12:00 बजे से खरीद सकते हैं।

इस फोन के पुराने वेरिएंट की कीमत
 

इस फोन के पुराने वेरिएंट की कीमत

शाओमी कंपनी के बाकी दो वेरिएंट भी mi.com और अमेज़न इंडिया पर बिक्री के लिए उपलब्ध है। इसके अलावा एमआई होम स्टोर्स पर भी आपको इस फोन के बाकी दोनों वेरिएंट बिक्री के लिए उपलब्ध मिल जाएंगे। इन वेरिएंट की कीमत की बात करें तो 6GB रैम के साथ 64GB स्टोरेज वाले वेरिएंट की कीमत ₹16999 है। वहीं 6GB रैम के साथ 128GB स्टोरेज वाले वेरिएंट की कीमत ₹18499 है।

डिस्प्ले और गोरिल्ला ग्लास

डिस्प्ले और गोरिल्ला ग्लास

रेडमी नोट 9 प्रो मैक्स में कंपनी ने 6.67 इंच की फुल एचडी डिस्प्ले दी है। इसका ऑस्पेक्ट रेशियो 20:9 है। इस फोन में कंपनी ने एचडी+ आईपीएस डिस्प्ले दी है। इस फोन के डिस्प्ले में कंपनी ने ट्रिपल कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 5 का प्रोटेक्शन भी दिया है। आपको बता दें कि इस फोन में कंपनी ने फ्रंट पैनल में भी गोरिल्ला ग्लास का प्रोटेक्शन दिया है और रियर पैनल में भी प्रोटेक्शन दिया है। इसके साथ-साथ कंपनी ने इस फोन के रियर कैमरा को भी गोरिल्ला ग्लास 5 से प्रोटेक्ट किया है।

प्रोसेसर और कनेक्टिविटी

प्रोसेसर और कनेक्टिविटी

इस फोन में प्रोसेसर की बात करें तो इसमें कंपनी ने 8 जीबी LPDDR4X RAM के साथ ऑक्टा-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 720जी प्रोसेसर दिया है। इसके साथ-साथ इस फोन में कंपनी ने 4जी सपोर्ट, वाईफाई 802.11एसी, ब्लूटूथ 5.0, जीपीएस/ ए-जीपीएस, इंफ्रारेड जैसी सुविधाएं भी दी हुई है। इसमें नासा की लेटेस्ट स्मार्टफोन में आने वाली टेक्नोलॉजी NavIC सिस्टम भी दिया हुआ है। इसमें कंपनी ने टाइप सी यूएसबी पोर्ट भी दिया है।

इस फोन का बेहतरीन कैमरा सेटअप

इस फोन का बेहतरीन कैमरा सेटअप

इस फोन के कैमरा सेटअप की बात करें तो कंपनी ने इसमें 64 मेगापिक्सल का एक प्राइमरी कैमरा के साथ 4 कैमरों का सेटअप दिया है। इसका दूसरा कैमरा 8 मेगापिक्सल का है जो 119 डिग्री के फिल्ड ऑफ व्यू के साथ आता है। तीसरा कैमरा 5 मेगापिक्सल का है जो मैक्रो शूटर के साथ आता है। इसके अलावा इसका चौथा कैमरा भी मेगापिक्सल का है जो डेप्थ सेंसर के साथ आता है। इस फोन में कंपनी ने RAW फोटोग्राफी का सपोर्ट भी दिया है। इन सबके अलावा इस फोन में 32 मेगापिक्सल का एक फ्रंट कैमरा भी दिया हुआ है।

बैटरी, कीमत और बिक्री

बैटरी, कीमत और बिक्री

इस फोन में कंपनी ने 5,020 एमएएच की बेहद पॉवरफुल और लंबे बैकअप वाली बैटरी भी दी है जो 30W के फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आता है। इस फोन को कंपनी ने ऑरोरा ब्लू, ग्लेसियर व्हाइट और इंटरस्टेलर ब्लैक कलर में लॉन्च किया है।

Most Read Articles
 
Best Mobiles in India

English summary
The xiaomi company is going to sale a new variant of Redmi Note 9 Pro Max today with 8GB RAM phone in India for the first time. Tomorrow, new variants of this phone are being made available into sale. The price of this phone is ₹ 19,999. Which users can buy through mi.com from 12:00 noon on July 29.

बेस्‍ट फोन

तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X