Redmi Note 9 Pro Max की आज होगी बिक्री, जानिए ऑफर्स और कीमत

|

शाओमी कंपनी के नए स्मार्टफोन Redmi Note 9 Pro Max को कंपनी आज एक बार फिर फ्लैश सेल में पेश करने वाली है। इस फोन को काफी लोग खरीदना चाहते हैं लेकिन ओपन सेल में ना होने की वजह से खरीद नहीं पाते हैं। अगर आप भी उन यूज़र्स में से एक हैं तो आप आज इस फोन को अपना बना सकते हैं।

Redmi के इस फोन की सेल आज
 

Redmi के इस फोन की सेल आज

Redmi Note 9 Pro Max को कंपनी आज दोपहर 211 बजे फ्लैश सेल में पेश करने वाली है। इस फोन में कंपनी ने 4 कैमरा सेटअप दिया है। इसका पहला कैमरा 64 मेगापिक्सल का है। इसके साथ 32 मेगापिक्सल का एक फ्रंट कैमरा भी कंपनी ने इस फोन में दिया है।

12 बजे से होगी फ्लैश सेल

12 बजे से होगी फ्लैश सेल

इस फोन को कंपनी अब से कुछ घंटों के बाद यानि दोपहर 12 बजे फ्लैश सेल में पेश करेगी। इस फोन को आप अमेज़न इंडिया और रेडमी डॉट कॉम पर जाकर खरीद सकते हैं। इस फोन का दो वेरिएंट कंपनी ने पेश किया है। इसका पहला वेरिएंट 6 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज वाला है। इसकी कीमत 16,999 रुपए रखी है।

टाइम से पहले देखें ऑफर्स

टाइम से पहले देखें ऑफर्स

इसके अलावा इस फोन का दूसरा वेरिएंट 6 जीबी रैम के साथ 128 जीबी स्टोरेज वाला है। इस वेरिएंट की कीमत 18,499 रुपए है। इस फोन पर मिलने वाले ऑफर्स की जानकारी आप इन दोनों बिक्री वाली वेबसाइट पर जाकर देख सकते हैं। हम आपको सलाह देंगे कि आप इस फोन को खरीदने के लिए 12 बजे से कुछ देर पहले ही वेबसाइट पर जाएं ताकि आपको सभी जानकारी मिल जाएगी।

गोरिल्ला ग्लास के साथ डिस्प्ले
 

गोरिल्ला ग्लास के साथ डिस्प्ले

रेडमी नोट 9 प्रो मैक्स में कंपनी ने 6.67 इंच की फुल एचडी डिस्प्ले दी है। इसका ऑस्पेक्ट रेशियो 20:9 है। इस फोन में कंपनी ने एचडी+ आईपीएस डिस्प्ले दी है। इस फोन के डिस्प्ले में कंपनी ने ट्रिपल कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 5 का प्रोटेक्शन भी दिया है। आपको बता दें कि इस फोन में कंपनी ने फ्रंट पैनल में भी गोरिल्ला ग्लास का प्रोटेक्शन दिया है और रियर पैनल में भी प्रोटेक्शन दिया है। इसके साथ-साथ कंपनी ने इस फोन के रियर कैमरा को भी गोरिल्ला ग्लास 5 से प्रोटेक्ट किया है।

प्रोसेसर और कैमरा

प्रोसेसर और कैमरा

इस फोन में प्रोसेसर की बात करें तो इसमें कंपनी ने 8 जीबी LPDDR4X RAM के साथ ऑक्टा-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 720जी प्रोसेसर दिया है। इस फोन के कैमरा सेटअप की बात करें तो कंपनी ने इसमें 64 मेगापिक्सल का एक प्राइमरी कैमरा के साथ 4 कैमरों का सेटअप दिया है।

फ्रंट कैमरा भी 32 मेगापिक्सल का

फ्रंट कैमरा भी 32 मेगापिक्सल का

इसका दूसरा कैमरा 8 मेगापिक्सल का है जो 119 डिग्री के फिल्ड ऑफ व्यू के साथ आता है। तीसरा कैमरा 5 मेगापिक्सल का है जो मैक्रो शूटर के साथ आता है। इसके अलावा इसका चौथा कैमरा भी मेगापिक्सल का है जो डेप्थ सेंसर के साथ आता है। इस फोन में कंपनी ने RAW फोटोग्राफी का सपोर्ट भी दिया है। इन सबके अलावा इस फोन में 32 मेगापिक्सल का एक फ्रंट कैमरा भी दिया हुआ है।

Most Read Articles
 
Best Mobiles in India

English summary
The company is going to present the Redmi Note 9 Pro Max in a flash sale at 12 noon today. In this phone, the company has given 4 camera setup. Its first camera is 64 megapixels. Along with this, the company has also given a 32 megapixel front camera.

बेस्‍ट फोन

तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X