Realme के पसीने छुड़ाने आ रहा बजट Redmi Pad, कीमत और फीचर्स ने फैंस को दीवाना

|
Realme के पसीने छुड़ाने आ रहा बजट Redmi Pad

Xiaomi Redmi Pad India: Xiaomi ने आखिरकार Redmi Pad लॉन्च की तारीख की पुष्टि कर दी है। एक ऑफिशियल घोषणा के अनुसार, Redmi Pad 4 अक्टूबर को भारतीय बाजार में अपनी शुरुआत करेगा। Redmi Pad Redmi ब्रांडिंग के तहत पहला टैबलेट होगा और उसी दिन वैश्विक बाजारों में लॉन्च होने की उम्मीद है। कंपनी ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर एक टीज़र इमेज भी पोस्ट की जिसमें Redmi Pad के डिज़ाइन का खुलासा हुआ है।

 

Redmi Pad Launch in India

Redmi Pad टैबलेट के Xiaomi Pad 5 से नीचे बैठने की उम्मीद है और देश में इसकी कीमत 20,000 रुपये से कम हो सकती है। उस स्थिति में, यह Realme Pad X, Oppo Pad Air और Moto Tab G62 को कड़ी टक्कर देगा। कल ही, आगामी Redmi Pad टैबलेट के रेंडर और फुल स्पेक्स वेब पर सामने आए। आइए एक नजर डालते हैं Redmi Pad के लीक हुए स्पेसिफिकेशंस और फीचर्स पर।

Redmi Pad Specifications

Redmi Pad में 90Hz रिफ्रेश रेट और 400nits पीक ब्राइटनेस के साथ 10.6-इंच 2K रेजोल्यूशन LCD डिस्प्ले पैनल दिया गया है। Redmi टैबलेट एक ऑक्टा-कोर मीडियाटेक हीलियो G99 प्रोसेसर से लैस हो सकता है जो अपने साथ एक एकीकृत माली G57 GPU लाता है। Redmi Pad को 8,000mAh की बैटरी यूनिट और 18W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट देने की उम्मीद है। Redmi Pad के मिंट ग्रीन, लूनर सिल्वर और ग्रेफाइट ग्रे कलर ऑप्शन में लॉन्च होने की उम्मीद है।

Redmi Pad Features

रिपोर्ट की माने तो यह 8MP का रियर कैमरा पेश करता है। वहीं, वीडियो कॉल और सेल्फी के लिए इसमें 8MP का फ्रंट कैमरा दिया जा सकता है। कहा जाता है कि डिवाइस यूएसबी टाइप-सी पोर्ट के जरिए 18W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करता है। Redmi Pad में Dolby Atmos ऑडियो-सपोर्टेड क्वाड-स्पीकर सेटअप पेश करने की बात कही गई है। इसका वजन 445 ग्राम हो सकता है और कथित तौर पर इसका माप 250.38 × 157.98 × 7.05 मिमी होगा। इसमें माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट भी होगा।


 
Best Mobiles in India

English summary
Xiaomi has finally confirmed the Redmi Pad launch date. As per an official announcement, the Redmi Pad will make its debut on October 4 in the Indian market.

बेस्‍ट फोन

तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X