Xiaomi अब भारत में लॉन्च करेगा Redmi TV, जानिए तारीख, संभावित कीमत, फीचर्स और स्पेसिफिकेशंस

|

Redmi TV India के लॉन्च की तारीख 17 मार्च तय की गई है। बीते सोमवार को इसका खुलासा हुआ है। चीनी कंपनी रेडमी ने लॉन्च इवेंट के लिए इनवाइट भेजना भी शुरू कर दिया है। Xiaomi इंडिया के प्रबंध निदेशक और वैश्विक उपाध्यक्ष मनु कुमार जैन द्वारा देश में रेडमी टीवी लॉन्च किए जाने के का ऐलान करने के कुछ दिनों बाद यह नया अपडेट आया है। Xiaomi चीन में रेडमी टीवी की एक सीरीज बेचता है। कंपनी अब तक भारतीय बाजार में रेडमी ब्रांड के तहत स्मार्टफोन, पावर बैंक, ऑडियो एक्सेसरीज और वियरबल्स लेकर आई है। अब बारी टीवी की है।

 
Xiaomi अब भारत में लॉन्च करेगा Redmi TV, जानिए तारीख, संभावित कीमत, फीचर्स और स्पेसिफिकेशंस

Redmi TV: 17 मार्च को होगा लॉन्च

कोई खास डीटेल्स बताए बिना, Redmi India ने Twitter अकाउंट से देश में Redmi टीवी की लॉन्च तिथि के बारे में जानकारी दी है। मेल किए गए आमंत्रणों में, इस ब्रांड के बारे में टीज़ किया गया है कि यह टीवी एक "XL" अनुभव ला रहा है। हालाँकि, यह स्पष्ट नहीं है कि क्या यह एक ही बार में देश में कई रेडमी टीवी मॉडल लॉन्च करने की योजना बना रहा है या सिर्फ एक।

यह भी पढ़ें:- Moto G10 Power भारत में हुआ लॉन्च, जानिए कैमरा, डिस्प्ले, बैटरी, फीचर्स और स्पेसिफिकेशंसयह भी पढ़ें:- Moto G10 Power भारत में हुआ लॉन्च, जानिए कैमरा, डिस्प्ले, बैटरी, फीचर्स और स्पेसिफिकेशंस

पिछले हफ्ते, मनु कुमार जैन ने रेडमी नोट 10 सीरीज के लॉन्च के दौरान देश में रेडमी टीवी लॉन्च करने की योजना का खुलासा किया था। जैन ने कहा, "पिछले साल, हमारे रेडमी ब्रांड ने नई कैटेगरियों में अपनी जर्नी की दिशा में एक बड़ा कदम आगे बढ़ाया।" "हमने अपनी फोन-प्लस रणनीति शुरू की और हमने कई नए प्रॉडक्ट कैटेगरी जैसे पावर बैंक, टीडब्ल्यूएस और फिटनेस बैंड लॉन्च किए, और इस साल, 2021 में, हमें कुछ बड़ा पेश करने पर गर्व है!"

रेडमी टीवी की कुछ खास स्पेसिफिकेशंस

चीन में, Redmi ब्रांड के पास स्मार्ट टीवी मॉडल की एक लिस्ट है, जिसमें हाल ही में Redmi Max 86-इंच शामिल है जो 120Hz डिस्प्ले रिफ्रेश रेट के साथ आता है। Xiaomi की भारत में पहले से ही Mi TV रेंज है जो सैमसंग, सोनी और एलजी के साथ-साथ देश में Vu, TCL और अन्य लोकप्रिय स्मार्ट टीवी निर्माताओं की पसंद पर आधारित है।

 

यह भी पढ़ें:- Moto G30 भारत में हुआ लॉन्च, जानिए कैमरा, डिस्प्ले, बैटरी, फीचर्स और स्पेसिफिकेशंसयह भी पढ़ें:- Moto G30 भारत में हुआ लॉन्च, जानिए कैमरा, डिस्प्ले, बैटरी, फीचर्स और स्पेसिफिकेशंस

Redmi TV भारत में 17 मार्च को दोपहर 12 बजे (दोपहर) लॉन्च होगा। यह लॉन्च एक वर्चुअल ब्रीफिंग के माध्यम से होने की उम्मीद है जिसे Xiaomi के सोशल मीडिया चैनलों के माध्यम से लाइव स्ट्रीम किया जा सकता है।

Most Read Articles
 
Best Mobiles in India

English summary
The launch date of Redmi TV India has been set as 17 March. It was revealed on Monday. Chinese company Redmi has also started sending invites for the launch event. The new update comes days after Xiaomi India managing director and global vice president Manu Kumar Jain announced the launch of Redmi TV in the country.

बेस्‍ट फोन

तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X