Subscribe to Gizbot

होली के मौके पर जियो खास कस्टमर्स को दे रहा है शानदार ऑफर

Written By:

होली के मौके पर भारत की पॉपुलर टेलीकॉम कंपनी रिलायंस जियो अपने खास कस्टमर्स के लिए शानदार ऑफर लेकर आई है। कंपनी अपने नेटवर्क पर सेलेक्टेड यूजर्स को 10 जीबी एक्सट्रा डेटा दे रही है। बता दें कि जियो का ये ऑफर पूरी तरह से फ्री है और इस डेटा ऐड ऑन पैक के लिए आपको एक भी पैसा नहीं चुकाना होगा।

कंपनी ने ये ऐड ऑन पैक सिर्फ होली सेलिब्रेशन ऑफर के तहत पेश किया है। ये ऐड ऑन पैक एक डेटा टोकन है, जिसे कंपनी जियो टीवी ऐप्लिकेशन यूज करने वाले कस्टमर्स को एप्रीसिएट करते हुए दे रही है।

होली के मौके पर जियो खास कस्टमर्स को दे रहा है शानदार ऑफर

जानकारी के लिए बात दें कि जियो टीवी ऐप रिलायंस जियो का लाइट टीवी स्ट्रीमिंग ऐप है, जिसमें यूजर्स 550 से ज्यादा लाइव चैनल का मजा ले सकते हैं। इस ऐड ऑन पैक में खास कस्टमर्स को करीब 10 जीबी डेटा मिलेगा, जिसे 27 मार्च 2018 तक ही इस्तेमाल किया जा सकेगा।

कौन सा प्‍लान ज्‍यादा अच्‍छा है, रिलायंस जियो और एयरटेल ?

जैसा कि हम पहले ही बता चुके हैं कि ये प्लान सिर्फ खास यूजर्स के लिए पेश किया गया है, जिसमें कई यूजर्स को 10 जीबी डेटा मिला है और कई यूजर्स को एक्स्ट्रा डेटा नहीं मिला है। इसके लिए अपने जियो के नंबर से 1299 टोल फ्री नंबर पर कॉल करें। अगर आप उन चुनिंदा लोगों में से हैं, तो आपके नीचे दिख रही पिक्चर की तरह जियो की तरफ से 10 जीबी एक्स्ट्रा डेटा प्राप्त होने का मैसेज आएगा।

Free Internet tricks everyone should know - GIZBOT HINDI

होली के मौके पर जियो खास कस्टमर्स को दे रहा है शानदार ऑफर

इसके अलावा आप माय जियो ऐप में अपने अकाउंट को एक्सेस करके भी डेटा ऐड ऑन पैक के बारे में जानकारी ले सकते हैं। बता दें कि अगर आप जियो के 6GB डेटा वाले ऐड ऑन प्लान को अलग से खरीदते हैं तो इसके लिए आपको 101 रुपए चुकाने होंगे।

बदलने वाला है SMS का रूप, आ रहा है RCS

जियो का होली सेलिब्रेशन ऐड ऑन प्लान आपके मौजूदा डेटा प्लान पर बेस्ड है। मान लीजिए अगर आप 149 रुपए का टैरिफ प्लान इस्तेमाल कर रहे हैं। इसमें आपको 1.5GB डेटा हर रोज मिलता है। अगर आपने हर रोज की 1.5GB डेटा लिमिट क्रोस कर दी है, तो वैलिडिटी डेट तक आप 10 जीबी डेटा में से इस्तेमाल कर सकेंगे।

English summary
Reliance Jio has added a free 10GB data add-on pack for select customers on its network.
Opinion Poll

Social Counting

पाइए टेक्नालॉजी की दुनिया से जुड़े ताजा अपडेट - Hindi Gizbot