रिलायंस जियो का 'More than 100% cashback offer'

Written By:

अपनी पकड़ बनाए रखने के लिए रिलायंस जियो फिर नए धमाके के साथ आ गया है. इस बार कंपनी अपने प्राइम कस्टमर के लिए ऑफर लेकर आई है, इन ग्राहकों को 10-20 नहीं बल्कि 100% से भी ज्यादा का कैशबैक मिलेगा. इस नए ऑफर में कंपनी अपने प्राइम मेंबर्स को किसी भी 398 रुपए के रिचार्ज पर 700 रुपए से भी अधिक का कैशबैक ऑफ़र कर रही है. रिलायंस जियो किसी भी हालत में अपने ग्राहकों को खोना नहीं चाहती है, इसलिए कंपनी इस तरह के कैशबैक ऑफर कर रही है. यह कंपनी का तीसरा कैशबैक ऑफर है जो कि रिचार्ज से भी अधिक का कैशबैक देगा। 

रिलायंस जियो का 'More than 100% cashback offer'

रिलायंस जियो ने इस 700 रुपए के कैशबैक को डिवाइड कर दिया है. इसमें यूज़र्स को 400 रुपए का कैशबैक वाउचर मिलेगा और 300 रुपए कुछ सिलेक्टेड डिजिटल वॉलेट पर मिलेंगे.

How to start a secret coversation on facebook messenger? (Hindi)

जैसा कि इसके नाम से ही पता चलता है, रिलायंस जियो अपने ग्राहकों को इस नए 'More than 100% cashback offer'में 100% से भी अधिक का ऑफर दे रही है. जियो 398 रुपए या उससे अधिक के रिचार्ज पर 700 रुपए कैशबैक देगी. इसमें कंपनी 400 रुपए का कैशबैक वाउचर देगी जो कि 8, 50 रुपए के वाउचर रूप में मिलेगा.

50 रुपए के 8 वाउचर

रिलायंस जियो इस कैशबैक ऑफर में 50 रुपए के आठ वाउचर देगा जो कि यूज़र के अकाउंट में क्रेडिट किए जाएँगे. वहीं बता दें कि इन वाउचर को यूज़र्स अपने अगले रिचार्ज के दौरान इस्तेमाल कर सकते हैं. एक 300 या उससे अधिक के रिचार्ज पर यूज़र एक ही वाउचर का इस्तेमाल कर सकता है. इन वाउचर को अतिरिक्त add-on 91 रुपए या उससे अधिक के पैक पर भी इस्तेमाल कर सकते हैं. 

इसके अलावा जियो आने वाले दिनों कई दूसरे टैरिफ प्‍लान और डेटा प्‍लान लांच करने की तैयारी कर रहा है। वहीं दूसरी और वोडाफोन, आइडिया, एयरटेल और बीएसएनएल ने भी अपनी कमर कस ली है। 

English summary
Reliance jio announced more than 100% cashback offer. Everything you should know about this offer in Hindi.
प्रिया वारियर सुप्रीम कोर्ट की शरण में, फिल्म और अपने ऊपर केस के खिलाफ याचिका की दायर
प्रिया वारियर सुप्रीम कोर्ट की शरण में, फिल्म और अपने ऊपर केस के खिलाफ याचिका की दायर
ऑनस्क्रीन मां से खत मिलने पर भावुक हुए महानायक अमिताभ बच्चन, फैंस के साथ किया शेयर
ऑनस्क्रीन मां से खत मिलने पर भावुक हुए महानायक अमिताभ बच्चन, फैंस के साथ किया शेयर
Opinion Poll

Social Counting

पाइए टेक्नालॉजी की दुनिया से जुड़े ताजा अपडेट - Hindi Gizbot