Reliance Jio Fiber: रिलायंस जियो फाइबर ने लॉन्च किए नए धांसू पोस्टपेड प्लान

|

Reliance Jio जल्द ही भारतीय कस्टमर्स के लिए JioFiber पोस्टपेड प्लान पेश करने जा रहा है। ये प्लान अभी तक कंपनी की वेबसाइट पर दिखाई नहीं दे रहे हैं, लेकिन कहा जा रहा है कि गुरुवार 17 जून को लॉन्च होने वाले हैं। कहा जाता है कि नए पोस्टपेड प्लान 399 रुपये प्रति माह से शुरू होंगे। साथ ही जियो फाइबर 6 माही और 12 माही पोस्टपेड प्लान भी लाये जा सकते हैं।

 

Reliance Jio Fiber: रिलायंस जियो फाइबर ने लॉन्च किए नए धांसू पोस्टपेड प्लान

इसके अलावा कहा जा रहा है कि Reliance JioFiber पोस्टपेड यूजर्स को इंस्टालेशन या इंटरनेट सेटअप की सिक्योरिटी डिपॉजिट के लिए भी कोई चार्ज नहीं करेगा।

नए जियो फाइबर पोस्टपेड प्लान पहले से पेश किए गए प्रीपेड प्लान के साथ होंगे। प्लान्स 399 रुपये प्रति माह से शुरू होंगे। इसके अलावा JioFiber पोस्टपेड प्लान में भी छह महीने और 12 महीने के ऑप्शन दिए जाने की संभावना है, लेकिन प्लान्स के बारे में अभी तक कोई ज्यादा जानकारी सामने नहीं आयी है।

Jio ने अप्रैल में अपने छह माही और वार्षिक JioFiber प्रीपेड प्लान पर 30 दिनों की एक्सट्रा वैलीडिटी देने की घोषणा की थी। इस प्रकार JioFiber पोस्टपेड यूजर्स के लिए यह भी ऑफर बढ़ाया जा सकता है।

इसी बीच Jio एक 'ऑलवेज ऑन सर्विस' भी ऑफर करेगा, जिसमें 24x4 कस्टमर्स को अनिवार्य रूप से सहायता मिलेगी। अगर आप जियो फाइबर में रिचार्ज करते है और आपको कोई सपोर्ट चाहिए तो इस सर्विस का फायदा उठा सकते हैं।

JioFiber पोस्टपेड में 1000 रुपये से ऊपर की कीमत वाले प्लान्स पर यूजर्स को रिफंडेबल सिक्योरिटी डिपॉजिट के लिए 4K सेट-टॉप बॉक्स मिलेगा। इसके अलावा 999 में 15 OTT ऐप्स भी मिलेंगे, जिनमें SunNxt, HoiChoi जैसे रीज़नल ऐप और बहुत कुछ शामिल हैं।

इस प्रकार जियो फाइबर का यह पोस्टपेड प्लान्स यूजर्स के लिए बहुत किफ़ायती और फायदेमंद हो सकता है।

Most Read Articles
 
Best Mobiles in India

English summary
Reliance Jio is soon going to introduce JioFiber postpaid plans for Indian customers. These plans are not yet visible on the company's website but are said to be launched on Thursday, June 17.

बेस्‍ट फोन

तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X